Home > Crime > UP : छात्र की धारदार हथियार से हत्या

UP : छात्र की धारदार हथियार से हत्या

शाहजहाँपुर : शाहजहाँपुर के जलालाबाद थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह इण्टर के छात्र का शव घर से कुछ दूरी पर एक खेत में पड़ा मिलने से हड़कम्प मच गया। छात्र गुरुवार की रात से गायब था। छात्र की हत्या धारदार हथियार से गोद कर की गई थी। हत्या की सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

जानकारी के अनुसार जलालाबाद के मोहल्ला अशफाक नगर निवासी अमित (18) पुत्र आनंद यादव सेठ सियाराम इंटर कालेज में 12वीं का छात्र था।अमित गुरुवार शाम अपनी से माँ घूमने की बात कह कर घर से बाइक पर निकल गया देर रात तक जब अमित घर नहीं आया तो उसे फोन मिलाया गया, लेकिन फोन नहीं मिला।परेशान परिजन काफी देर तक उसे ढूंढते रहे लेकिन कोई सफलता हाथ नही मिली।

शुक्रवार सुबह टहलने निकले लोगो ने गुरुद्वारे के पास एक खेत में एक युवक का शव खून से लथपथ पड़ा देखा तथा पास में ही एक बाइक भी पड़ी थी। युवक के शरीर पर धारदार नुकीले हथियार के निशान थे। शव की सुचना फैलते ही मौके पर काफी भीड़ लग गई।भीड़ में मौजुद लोगो ने शव की पहचान अमित के रूप में की तथा उसके परिजनो और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुची पुलिस ने पंचनामा भर कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया। पुलिस ने परिजनो की तहरीर पर अज्ञात में मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी।

@अमित कुमार शर्मा

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com