सुहाना खान ने कराया हॉट फोटोशूट, बनी कवर पेज गर्ल

0
134

सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सुहाना की गिनती बी-टाउन की सबसे पॉपुलर स्टार डॉटर्स में होती है।

सुहाना विदेश में पढ़ाई कर रही हैं। भले ही वह मीडिया की नजरों से दूर हों, लेकिन उन्हें सुर्खियों में रहना बखूबी आता है। शाहरुख कई मौकों पर कह चुके हैं कि सुहाना उनकी तरह ग्लैमर इंडस्ट्री में अपना करियर बनाना चाहती हैं।

महज 18 साल की उम्र में सुहाना ने फैशन की दुनिया में कदम रख दिया है। सुहाना ने अपना पहला फोटोशूट कराया है। वोग मैग्जीन के अगस्त एडिशन के कवर पेज पर सुहाना अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं।

वोग इंडिया ने फोटोशूट के बिहाइंड-द-सीन वीडियो जारी किए है, जिसमें सुहाना की अदाएं देखते ही बन रही है। इसमें सुहाना बेहद सिजलिंग अवतार में नजर आ रही हैं। अपने पहले फोटोशूट में वह काफी कॉन्फिडेंट लग रही हैं।वोग इंडिया ने सुहाना के पहले फोटोशूट की तस्वीरें भी जारी की है।

बता दें, शाहरुख खान और गौरी खान के तीन बच्चे हैं। आर्यन और सुहाना विदेश में पढ़ाई कर रहे हैं। जबकि अबराम मुंबई में अपने मम्मी-पापा के साथ रहते हैं। सुहाना का जन्म 22 मई, 2000 को हुआ था।

मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से शुरुआती पढ़ाई खत्म करने के बाद वह लंदन शिफ्ट हुईं। सुहाना अर्डिंगली कॉलेज में पढ़ाई कर रही हैं। सोशल मीडिया पर सुहाना की तस्वीरें वायरल होने में जरा भी वक्त नहीं लगता है।