मुंदी थाने में फांसी लगा कर की आत्महत्या - Tez News
Home > Crime > मुंदी थाने में फांसी लगा कर की आत्महत्या

मुंदी थाने में फांसी लगा कर की आत्महत्या

mundi-thana-_-khandwaखंडवा : मध्य प्रदेश के खंडवा जिले के अंतर्गत आने वाले मुंदी थाने में चोरी के आरोप में बंद एक आरोपी ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली है , बताया जा रहा है की आरोपी जागेश्वर निवासी खुटफल चोरी के मामले में थाने लाया गया था। मिली जानकारी के अनुसार  सोमवार तड़के आरोपी ने थाने के अंदर ही फांसी लगा कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।  जैसे ही इस बात की जानकारी थाने में मौजूद लोगों को लगी सभी दांग रह गए।

लुटेरे बने महान और फांसी चढ़े किसान ?

खंडवा जिले में एक आरोपी ने पुलिस लॉकअप में  फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। चोरी के संदेह में गिरफ्तार किए गए आरोपी आदिवासी जागेश्वर (50) की आत्महत्या के बाद प्रशासन ने मामले की मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दे दिए हैं। पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने थाने के थाना प्रभारी सहित 5 पुलिसकर्मियों को निलंबित भी कर दिया है।

इस दरगाह में होती है भूत प्रेत जिन्नात को फाँसी

 मामले की गंभीरता को देख खंडवा पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने तुरंत जाँच के आदेश दे दिए है।  हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है की आरोपी मृतक ने यह कदम क्यों उठाया।

पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने बताया कि थर्मल पावर प्लांट से लोहे की प्लेट्स चोरी होने संबंधित कई शिकायतें थीं, जिनमें संदेह था कि आरोपी जागेश्वर और उसका एक साथी चोरी का सामान बाजार में बेचने की फिराक में है। उन्हें चोरी के माल सहित गिरफ्तार किया गया था। जागेश्वर को गिरफ्तार कर मुंदी थाने में पुलिस लॉकअप में रखा गया था जिससे उसे पूछताछ के साथ ही न्यायालय में पेश किया जा सके।

आज सुबह आरोपी लॉकअप में अपने गमछे से फांसी के फंदे में लटका हुआ मिला। उन्होंने बताया कि संदेहास्पद परिस्थितियों में हुई मौत देखते हुए मामले की मजिस्ट्रियल जाँच के आदेश दे दिए हैं। 3 डॉक्टर्स का पैनल बनाकर मृतक का पोस्टमार्टम किया जा रहा है। थाना प्रभारी ब्रजेश सिंह चौहान सहित 5 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। Recent News on Madhya Pradesh Crime

पाकिस्तान: बेगुनाह भगत सिंह को मिली थी फांसी ?






Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com