Home > Hot On Web > सनी लियोन सामने लाई ‘रियलिटी शो’ की हकीकत

सनी लियोन सामने लाई ‘रियलिटी शो’ की हकीकत

porn Star Sunny Leoneमुंबई- सनी लियोन को भी अब खबरों में बना रहना आ गया है। पिछले दिनों उन्होंने खुशहाल और सफल शादीशुदा जिंदगी के बारे में टिप्स दिए थे, तो अब टीवी रियलिटी शो की हकीकत बयां की है।

सनी, सलमान खान होस्टेड ‘बिग बॉस’ और ‘स्प्ट्सिविला’ जैसे टीवी के रियलिटी शो का हिस्सा रही हैं। उन्होंने बताया कि रियलिटी शो रियल होते हैं, वे स्क्रिप्टिड नहीं होते।

‘मस्तीजादे’ की अभिनेत्री ने कहा कि रियलिटी कार्यक्रमों के सुर्खियां हासिल करने वाले पल सेट पर मौजूद लोगों के लिए भी हैरान करने वाले होते हैं क्योंकि वे दर्शक होते हैं।

सन्नी ने कहा, ‘मुझे रियलिटी टेलीविजन पसंद हैं। मैं जानती हूं कि बहुत से लोग सोचते हैं कि ये स्क्रिप्टिड होते हैं लेकिन ऐसा नहीं है। कुछ बेहद चौंका देने वाले पलों के बारे में हमें कोई अंदाजा नहीं होता है कि वे होने वाले हैं।’ सन्नी ‘एमटीवी स्प्ट्सिविला’ के आगामी नौवें संस्करण की मेजबानी के तौर पर वापसी कर रही हैं।

वहीँ टेलीविजन रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला’ के मेजबान रणविजय सिह का कहना है कि इसका नौवां संस्करण पुरुषों को महिलाओं से तहजीब से पेश आना और उनके लिए आवाज उठाना सिखाएगा !

रणविजय ने ‘स्प्लिट्सविला 9’ के लांच पर कहा था कि “नए संस्करण की थीम ‘वेयर वूमेन रूल’ है और मेरा व सनी लियोन का मानना है कि हमारे देश में इन चीजों पर बात करने की जरूरत है ! फिर चाहे इसे उदाहरण के साथ दिखाया जाए, मनोरंजन के साथ दिखाया जाए या किसी अन्य तरीके से दिखाया जाए !”

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com