Home > 18+ News Adult > 6 साल में पांच बच्चे और फिगर ऐसा की देखा न होगा !

6 साल में पांच बच्चे और फिगर ऐसा की देखा न होगा !

लंदन : पांच बच्चों की मां एक महिला का दावा है कि उसने पांच बच्चों को जन्म दिया है। मगर, उसके फिगर को देखने वाले कहते है कि वह झूठ बोल रही है। बच्चों को जन्म देने के बाद भी देह इतनी आकर्षक बनी रहे, यह संभव नहीं दिखता है।

हैलीफैक्स की रहने वाली 35 वर्षीय सिमोन गेट्ली ने अपने फिटनेस रुटीन और फैमिली लाइफ के बारे में इंस्टाग्राम में तस्वीरें पोस्ट कर लिखा। मगर, जल्द ही आलोचकों ने सवाल पूछना शुरू कर दिया कि क्या वह कभी गर्भवती हुई भी थी या नहीं।

एक यूजर ने लिखा- बच्चों के साथ वर्कआउट करना प्रभावशाली है, लेकिन मुझे आश्चर्य है कि क्या उसने किसी बच्चे को जन्म दिया भी है या नहीं। उन्होंने कहा कि मुझे इसमें संदेह नहीं है कि वह इन बच्चों की मां है, लेकिन क्या वाकई में वह गर्भावस्था के दौर से गुजरी हैं। सिमोन ने कहा कि उनका शरीर जिम की किसी एक्सरसाइज के कारण ऐसा नहीं बना है।

इसे उन्होंने घर पर की गई पुराने फैशन की एक्सरसाइज से बनाया है। पर्सनल ट्रेनर सिमोन पिछले छह सालों में पांच बार गर्भावस्था के दौर से गुजरी है। उन्होंने कहा कि उनके शरीर के आकार में जबरदस्त बदलाव हुए हैं। सिमोन ने कहा कि मेरी दो गर्भावस्थाओं के दौरान एक साल का अंतर था।

इस बार बच्चे को जन्म देने के तीन से चार महीने के बाद मैं अपने पेट को वापस सही आकार में ले आई। मेरे पास जिम जाने का समय नहीं होता है। इसलिए गर्भावस्था के बाद घर पर ही मैं जब समय मिलता है, एक्सरसाइज करती हूं।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com