Home > India > आज नहीं तो कल ‘मौर्या’ भाजपा में ही जायेगे

आज नहीं तो कल ‘मौर्या’ भाजपा में ही जायेगे

Swami Prasad Mauryaलखनऊ- बसपा के फायर ब्रांड नेता रहे पिछले दिनों में यूपी का सबसे चर्चित नाम स्वामी प्रसाद मौर्य आज नहीं तो कल भाजपा में ही शामिल होंगे। अब इसे साफ़ संकेत मिलने लगे है। मौर्या किस पार्टी के साथ अपनी नई राजनितिक पारी की शुरुआत करेंगे, इस बारे में अटकलों पर विराम लगने का समय आ गया है।

इस मामले में नया मोड़ आया है। अधिकृत तौर पर फैसला आना बाकी है लेकिन केंद्रीय एचआरडी राज्यंंत्री ने कहा है कि स्वामी प्रसाद मौर्य जल्द ही भाजपा में शामिल होंगे।

आगरा से सांसद औऱ केंद्रीय एचआरडी राज्यमंत्री राम शंकर कठेरिया ने यहाँ आगरा में तेज़ न्यूज़ संवाददाता से एक खास मुलाक़ात में दावा किया है कि बसपा छोड़ आए मौर्य जल्द भाजपा में शामिल होंगे।

यही नहीं उन्होंने सपा-बसपा पर निशाना साधते हुए कहा सपा में अंतर्कलह शुरू हो गई है, जिसकी वजह से पार्टी जल्द खत्म हो जाएगी। बसपा पर निशाना साधते हुए रामशंकर कठेरिया ने कहा है कि बसपा में रूपए लेकर टिकट देने और बाबा साहब अम्बेडर की नीतियों के विपरीत कार्य होने से आहत होकर स्वामी प्रसाद मौर्य ने पार्टी छोड़ी है। आने वाले यूपी चुनाव से पहले ही बसपा का सफाया हो जायेगा।

रिपोर्ट:- @शाश्वत तिवारी

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com