टैटू गुदवाना है तो संबंध बनाओ, अप्राकृतिक सेक्स की डिमांड - Tez News
Home > Crime > टैटू गुदवाना है तो संबंध बनाओ, अप्राकृतिक सेक्स की डिमांड

टैटू गुदवाना है तो संबंध बनाओ, अप्राकृतिक सेक्स की डिमांड

फेसबुक के जरिए नाबालिग युवतियों से दोस्ती कर हैवानियत को अंजाम देने की वारदात सामने आई है। मामले में कुर्दिश गैंग के पांच लोगों पर अल्पसंख्यक नाबालिग युवतियों के साथ यौन शोषण करने का आरोप है।

मामला यूनाइटेड किंगडम के इरॉक का है। जहां कुर्दिश गैंग के लोग पार्टी में यौन शोषण करते हैं।

दरअसल, कुर्दिश गैंग के लोग अल्पसंख्यक युवतियों से टैटू गुदवाने के बदले अप्राकृतिक सेक्स की डिमांड करते थे। अदालत में सुनवाई के दौरान 13 और 14 साल की नाबालिग युवतियों ने जज को बताया गया कि न्यूकैसल अपॉन टाइन में आधारित कुर्दिश गिरोह के लोग उन्हें एक उपभोग की वस्तु के रूप में देखते थे और साथ ही अप्राकृतिक सेक्स की डिमांड रखते थे। उन्होंने आगे बताता कि ये लोग युवतियों को ड्रग्स और शराब पिलाकर अपनी हवस का शिकार बनाते हैं।

उन्होंने बताया कि उनसे फेसबुक के जरिए संपर्क किया और पार्टियों में बातचीत के दौरान एक टैटू के भुगतान के बदले अप्राकृतिक सेक्स की मांग की। उन्होंने कोर्ट में आरोप लगाया कि कुर्दिश गैंग के लोग युवतियों को एक्स्टसी, कोकीन और कैनबिस सहित ड्रग्स के बदले वेश्यावृत्ति का शिकार बनाते हैं।

टैटू गुदवाने के बदले अप्राकृतिक सेक्स की डिमांड

कोर्ट में वकील ऐनी रिचर्डसन ने जज को बताया कि कुर्दिश गिरोह के लोगों के लिए कुछ युवतियों के साथ अप्राकृतिक सेक्स करना लगभग रोजना का काम हो गया। मामले में मिस रिचर्डसन ने कहा ने आगे कहा कि इस मामले में पूर्वोत्तर के न्यूकासल अपॉन टाइन क्षेत्र में नाबालिग युवतियों का यौन शोषण और तस्करी करने के आरोप भी शामिल हैं।

उन्होंने कोर्ट को बताया कि कथित अपराध साल 2007 और 2014 के बीच के हैं, और जो लोग इस पर आरोप लगा रहे हैं वह नाबालिग और कमजोर वर्ग के लोग हैं। उन्होंने कहा कि इस गैंग के लोगों ने नाबालिग युवतियों का ड्रग्स और एल्कोहल देकर फायदा उठाया है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com