छात्रा के साथ सेल्फ़ी लेकर ब्लैकमेल वाले शिक्षक की पिटाई - Tez News
Home > Crime > छात्रा के साथ सेल्फ़ी लेकर ब्लैकमेल वाले शिक्षक की पिटाई

छात्रा के साथ सेल्फ़ी लेकर ब्लैकमेल वाले शिक्षक की पिटाई

  MMSमंदसौर – मध्य प्रदेश में मंदसौर जिले के अफजलपुर थाना क्षेत्र के गांव राठाना के उमावि स्कूल का 110 बालक बालिकाओ का टूर 2 अक्टूबर को माउंटआबू शैक्षणिक भ्रमण के लिए गया था जिसमे 55 छात्राऐं भी शामिल थी व शिक्षक दिनेश शुक्ल भी साथ था ।आगे की सिट पर 2 छात्राओ में से एक को हटाकर शिक्षक शुक्ल एक छात्र के पास बेथ गया व छात्रा जब नींद में थी तब शिक्षक ने उसके साथ आपत्ति जनक सेल्फ़ी ली जब छात्र नींद से जगी तो दूसरी छात्राओ ने उसे बताया तब छात्रा ने विरोध किया तो शुक्ला ने कहा की उसने वह पीक डिलीट कर दिए है ।

6 अक्टूबर को जब छात्रा स्कूल पहुची तो शुक्ला उसे ब्लैकमेल करने लगा छात्रा के विरोध करने पर शिक्षक शुक्ला ने फ़ोटो व्हाट्सऐप पर वाइरल कर दिए इसकी जानकारी छात्र के परिजनों को मिली तो वे शिक्षक के पास पहुचे वहाँ शिक्षक ने परिजनों से विवाद करना शुरू कर दिया गुस्साए परिजनों व ग्रामीणों ने शिक्षक की पिटाई शुरू कर दी घटना की जानकारी मिलने पर अफजलपुर टी आई गिरीश जेजुलकर बल के साथ वह पहुचे और शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया । आरोपी शिक्षक राज्य अध्यापक संघ में प्रदेश महामंत्री है । पत्नी भी शिक्षक हे। एक बेटा इंजीनियर की पढाई कर रहा है तो दूसरा बेटा 12 वि का छात्र है ।

ऐसी ही हरकत से हुवा था तबादला
इससे पहले शुक्ला सीतामऊ के मानपुर में पदस्थ था 08. 09 में ऐसी ही हरकत के कारन तबादला किया था हलाकि उस दौरान कोई प्रकरण दर्ज नहीं हुवा था। टी आई गिरीश जेजुलकर ने बताया की आरोपी शिक्षक के खिलाफ छात्रा ने ही प्रकरण दर्ज करवाया है ।फ़िलहाल शिक्षक को गिरफ्तार कर उससे मोबाइल जब्त कर लिया है । इसमे भी छात्राओ के फ़ोटो है शिक्षक को न्यायलय में पेश किया जायेगा ।
आरोपी शिक्षक पर आईटी एक्ट में केस दर्ज किया हे वही बुरी नियत से छेड़छाड़,जान से मारने की धमकी व बालको के विरुद्ध लैंगिक सरक्षक की धाराओ में केस दर्ज किया गया है । वही विभाग द्वारा शिक्षक के निलंबन की कारवाही भी की जायेगी । – रिपोर्ट प्रमोद जैन

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com