Home > India > अमेठी : छात्र की बेरहमी से पिटाई,वीडियो वायरल

अमेठी : छात्र की बेरहमी से पिटाई,वीडियो वायरल

अमेठी: अकसर जानवर को दो-चार डंडे मार लोग शांत हो जाते हैं लेकिन यहां जामो थाना क्षेत्र के एक स्कूल के ज़िम्मेदार पूरी तरह हैवानियत पर उतरे दिखे। शिक्षा के मंदिर में ज़िम्मेदार ने मानवता और कानून को ताक़ पर रख स्कूल आए छात्र को उस वक़्त तक धुना जब तक डंडा टूट नहीं गया। इत्तेफ़ाक से उनकी ये क्रूरता भरी हरकत खूफिया कैमरे में कैद हो गई।
ये है पूरा मामला
पूरा मामला वीवीआईपी क्षेत्र अमेठी के जामों थानान्तर्गत सर्वोदय साइंस इंटर कॉलेज का। यहां की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिसे देख हर किसी के रोयें कांप गए। वीडियो देख हर कोई हैरान था वो इसलिए के स्कूल प्रबन्धक जग प्रसाद यादव छात्र को बेरहमी से डण्डे से पीटता हुआ नज़र आ रहा है। प्रबंधक की पिटाई से छात्र तड़पता रहा लेकिन उनको दया नही आयी और लगातार पीटते रहे। और उनकी क्रूरता भरी ये हरकत कैमरे में कैद हुई जिसे किसी दिल वाले ने स्कूल से वायरल कर दिया।
2015 में भी इन्हीं कारणों से सुर्ख़ियों में थे प्रबंधक
वैसे स्कूल प्रबंधक ये कोई पहला घिनौना कृत्य नही है। इससे पूर्व 16 जुलाई 2015 को भी अपनी इन्हीं करतूतों के कारण प्रबंधक मीडिया की सुर्खियों में रह चुके हैं। उधर स्कूल के छात्रों की मानें तो गुरू जी का डण्डा तो टूट जाता है लेकिन पिटाई बन्द नही होती।
अब बड़ा सवाल ये है कि क्या इस शिक्षा के मंदिर में छात्रों को ज्ञान देने के लिए बुलाया जाता है या शारीरिक और मानसिक रुप से प्रताड़ना देने के लिए? और उससे बड़ा सवाल ये कि क्या दुबारा पहली वाली हरकत दोहराने वाले प्रबंधक पर कार्यवाही होगी?
एसपी बोले नहीं मिली तहरीर
इस बाबत एसपी अमेठी अनीस अहमद अंसारी से जब मामले पर जानकारी चाही गई तो उन्होंने कहा मामला संज्ञान में है लेकिन अभी तक पीडित छात्र व उसके परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है। अगर तहरीर मिलेगी तो मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट@राम मिश्रा

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com