Home > Crime > सेक्स रैकेट: टीचर की लड़की के साथ चार लड़के पकड़ाए

सेक्स रैकेट: टीचर की लड़की के साथ चार लड़के पकड़ाए

Sex racket busted

Sex racket busted

फाजिल्का- पंजाब की फाजिल्का पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए चार लड़कों और एक लड़की को आपत्तिजनक हालातों में पकड़ा। जिन पर धारा 109 के तहत कार्यवाही करते हुए ड्यूटी मजिस्ट्रेट की अदालत में किया पेश।

फाजिल्का पुलिस द्वारा जहां मंगलवार को फाजिल्का की टीचर कॉलोनी की एक टीचर की लड़की को 4 लड़कों के साथ आपत्तिजनक हालातों में किया। काबू जहां इस मामले में सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक फाजिल्का की टीचर कॉलोनी के एक मकान में चार लड़के और एक लड़की रंगरलियां मना रहे थे। जिस पर मौहल्ला निवासियों द्वारा घर के बाहर वाले गेट को ताला लगा कर पुलिस को सूचना दी। जिस पर फाजिल्का सिटी पुलिस द्वारा तुरंत कार्रवाई करते हुए मौके पर रेड की। जिसमें एक मकान में से एक लड़की को 4 लड़कों के साथ मौके पर काबू किया गया।

जहां इस मामले की जानकारी देते हुए थाना सिटी के मुखी जसवंत सिंह ने मीडिया को बताया कि फाजिल्का की टीचर कॉलोनी से उनको सूचना मिली थी चार लड़के और एक लड़की शक्ति हालातों में यहां आवारागर्दी कर रहे हैं। जिस पर उन्होंने तुरंत छापेमारी करते हुए इन चारों लड़कों को एक लड़की के साथ मौके पर काबू कर लिया गया। जहां उन्होंने बताया कि इन पांचों लड़को और लड़की को धारा 109 के तहत कार्रवाई करते हुए अदालत में पेश किया जाएगा।

और वही इस मामले में शिकायत करने वाले मौहल्ला निवासियों द्वारा कैमरे के सामने ना बोलते हुए बताया कि कई दिनों से उनके मोहल्ले में गलत काम चल रहा था। जिससे परेशान होकर उन्होंने आज मौके पर पुलिस को बुलवा कर करवाई करवाई गई है। जहां उन्होंने बताया कि यह चारों लड़के किसी स्कूल या कॉलेज के विद्यार्थी हैं और यह लड़की जो कि फाजिल्का के एक अच्छे घराने से संबंध रखती है। जिसकी मां किसी बड़े स्कूल में अध्यापिका के तौर पर काम कर रही है और खुद यह लड़की दिल्ली में pcs की पढ़ाई कर रही है जो आज इन 4 लड़कों के साथ इस मकान में गलत काम कर रहे थे और वही फाजिल्का सिटी पुलिस द्वारा भी इस सारे मामले की कवरेज करने आए मीडिया कर्मियों को इन लड़कों और लड़की से दूर रखा गया और मीडिया से बचाने की खातिर मंगलवार रात के 7:00 बजे इनको ड्यूटी मजिस्ट्रेट के आगे पेश किया गया।
रिपोर्ट- @इन्द्रजीत सिंह

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com