Home > India News > #Jammu Terror Attacks: आतंकियों ने पुलिस पार्टी पर ग्रेनेड से हमला किया, 17 घायल, 3 की मौत

#Jammu Terror Attacks: आतंकियों ने पुलिस पार्टी पर ग्रेनेड से हमला किया, 17 घायल, 3 की मौत

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल में पुलिस पार्टी पर हमला हुआ है। ये हमला त्राल के बस स्टैंड के पास हुआ है। आतंकियों ने पुलिस पार्टी पर ग्रेनेड से हमला किया है। जिसमें 8 सीआरपीएफ के जवान घायल हुए है वहीं 3 लोगों के मारे जाने की खबर है। इस हमले में कुल सीआरपीएफ जवानों को मिलाकर 17 लोग घायल हुए हैं।

ग्रेनेड से हमले के बाद फायरिंग भी हुई है। इस हमले में नागरिक और पुलिसकर्मियों समेत आठ लोग घायल हो गए हैं। त्राल के बस स्टैंड पर हुए आतंकी हमले में 5 नागरिक भी बुरी तरह से घायल हुए है जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है। सभी को इलाज के लिए श्रीनगर के अस्पताल में भेजा गया है।

पाकिस्तान द्वारा रात भर की गई गोलीबारी के मद्देनजर जम्मू एवं कश्मीर की अंतर्राष्ट्रीय सीमा (आईबी) के करीब स्थित शैक्षिक संस्थान गुरुवार को बंद रहे। अधिकारियों ने कहा कि जम्मू जिले में अंतर्राष्ट्रीय सीमा के पांच किलोमीटर के दायरे में आने वाले सभी स्कूल अगली सूचना तक बंद रहेंगे। पाकिस्तानी रेंजरों ने बुधवार रात से बिना किसी कारण अर्निया सेक्टर में 12 गांवों व सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की चौकियों को निशाना बनाते हुए अंधाधुंध फायरिंग की।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com