Home > India News > यूपी: लावारिश चीज़ों को ना उठाएं, तुरंत बताये

यूपी: लावारिश चीज़ों को ना उठाएं, तुरंत बताये

Rajnath Singhलखनऊ- हमारी सुरक्षा एजेंसी अलर्ट है। केंद्रीय गृहमंत्री व लखनऊ के सांसद राजनाथ सिंह ने कहा की आतंकियों के मंसूबे नाकाम होंगे। मुस्लिम धर्म गुरु मौलाना कल्बे सादिक ने कहा की इस्लाम में आतंकवाद की कोई जगह नहीं, जो लोग इस तरह का काम कर रहे हैं या अंजाम देने की कोशिश में हैं यह बिल्कुल गलत है।



इस्लाम कभी इसकी अनुमति नहीं देता। पुलिस की सलाह है की किसी भी अंजान व्यक्ति को अजीब हरकत करते हुए देखें तो पुलिस को इंफॉर्मेशन दें। किसी भी अज्ञात लोगों को कमरा किराए पर ना दें। सड़क पर लावारिश पड़ी चीज़ों को ना उठाएं। कहीं भी संदेह होने पर पुलिस को तुरंत जानकारी दें।

यूपी में आतंकी संगठनों द्वारा बड़ी साजिश को अंजाम दिए जाने की बात सामने आ रही है। ऐसा पहली बार नहीं है जब आतंकवादी संगठन ने यूपी को अपना निशाना बनाने की ठानी है। बीते महीने आतंकी संगठन आईएसआईएस ने एक खौफनाक वीडियो जारी किया था।



इस वीडियो में उन्होंने कहा था की वह यूपी में बाबरी मस्जिद को गिराए जाने और मुजफ्फर नगर दंगे से काफी दुखी हैं। इसका बदला वह यूपी से लेकर रहेंगे। अब लखनऊ के सबसे बड़े सीएमएस स्कूल में आतंकी घटना को अंजाम देने की आशंका से पुलिस प्रसाशन में खलबली मची हुई है।

आतंकी संगठन द्वारा सीएमएस स्कूल में हमले की बात सामने आने पर पुलिस प्रसाशन अब यह मान रहे हैं की कहीं उनके निशाने पर बच्चे तो नहीं? पेशावर के स्कूल में जिस तरह से बच्चों को निशाना बनाया गया था उसी तरह यूपी में उन्होंने अपना बदला लेने के लिए वह बच्चों को टारगेट तो नहीं बना रहे? हालांकि पुलिस प्रसाशन की मानें तो इस तरह की किसी भी घटना को सुरक्षा एजेंसी सफल नहीं होने देगी।



आईएसआईएस की टीम में भारतीय नौजवान शामिल हुए हैं। भारत को लेकर उनके मंसूबे बेहद खतरनाक हैं। संगठन के जेहादियों ने अपना अपना वीडियो तैयार किया है।

इस वीडियो में इंजीनियर फहद तनवीर शेख हिन्दी भाषा में बोल रहा है की वह बाबरी मस्जिद विध्वंश और मुजफ्फर नगर दंगे का बदला लेंगे। इस वीडियो में कई आतंकवादी प्रतापगढ़ के भी बताए जा रहे हैं। इस वीडियो में उसने धमकी देते हुए कहा है की हम वापस आ गए हैं। वह भारत में तबाही मचाएंगे।



पुलिस प्रशासन सतर्क हो चुका है। लखनऊ के सभी सीएमएस स्कूलों में सुरक्षा के इंतज़ामों को पुख्ता करने की सलाह दी गई है। सीसीटीवी कैमरा लगाए जाने के निर्देश दिए है।

रिपोर्ट:- @शाश्वत तिवारी

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .