Home > Foregin > इस खूबसूरत टीचर की खूबसूरती बनी उसकी दुश्मन

इस खूबसूरत टीचर की खूबसूरती बनी उसकी दुश्मन

हर लड़की चाहती है कि वह सुंदर दिखे। इसके लिए वह तरह-तरह के प्रयोग भी करती हैं। आजकल के समय में तो खूबसूरत दिखने के लिए लड़कियां अपने चेहरे का प्लास्टिक सर्जरी कराने में भी पीछे नहीं हटती। लेकिन रूस के येकातेरिनबर्ग शहर की एक महिला की खूबसूरती ही उसकी दुश्मन बन गई।

दरअसल, विक्टोरिया डेमेस्कीना नाम की महिला रूस शहर के स्कूल में एक महिला टीचर की नौकरी करती थी। प्रशासन ने उसे यह कहते हुए स्कूल से बाहर कर दिया कि उसकी सुंदरता बच्चों के लिए सही नहीं है। स्कूल प्रशासन ने कहा कि तुम अपनी सुंदर फोटो इंस्टाग्राम पर डालती हो, जिससे बच्चों के ऊपर गलत प्रभाव पड़ता है।

विक्टोरिया को जब इस बात का पता चला तो वो हैरान रह गई। विक्टोरिया ने स्कूल प्रशासन से कहा कि इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करना उनकी निजी जिंदगी का हिस्सा है।

स्कूल प्रशासन ने विक्टोरिया पर यह कहते हुए नौकरी छोड़ने का दबाब बनाया कि उनकी तस्वीरें छात्रों का ध्यान भटका रहा है। प्रेशासन ने कहा कि तुम जिस तरह की फोटो अपलोड करती हो उससे बच्चों के मां-बाप को डर है कि कहीं तुम्हारी सुंदरता उनके बच्चों की पढ़ाई में बाधा ना डाल दे।

हालांकि, विक्टोरिया ने साफ कर दिया कि उनका किसी भी छात्र या व्यक्ति पर किसी तरह का गलत प्रभाव भेजने का कोई इरादा नहीं है। इसके बाद स्कूल ने उन्हें बकाया वेतन देने से मना कर दिया। विक्टोरिया ने स्कूल प्रशासन को यह कहते हुए नौकरी छोड़ दिया कि उन्हें अपनी तस्वीरें लोगों के साथ शेयर करना अच्छा लगता है और वो आगे भी इसे करती रहेंगी।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com