BSF की मीटिंग में महिला जवानों के सामने डॉक्यूमेंट्री की जगह चल गई पोर्न क्लिप - Tez News
Home > India News > BSF की मीटिंग में महिला जवानों के सामने डॉक्यूमेंट्री की जगह चल गई पोर्न क्लिप

BSF की मीटिंग में महिला जवानों के सामने डॉक्यूमेंट्री की जगह चल गई पोर्न क्लिप

Demo-Pic

BSF की मीटिंग में सनसनी मच गई और महिला से लेकर पु‌रुष अधिकारियों को शर्मसार होना पड़ गया। पंजाब के फिरोजपुर में BSF की तरफ से मी‌टिंग में जिस लैपटॉप पर डॉक्यूमेंट्री चलनी थी उस पर पोर्न क्लिप चल गई और वो पोर्न क्लिप करीब एक मिनट तक चलती रही।

सूत्रों के मुताबकि बीएसएफ की 77 बटालियन को ट्रेनिंग पर बनी एक डॉक्यूमेंट्री दिखाई जानी थी। जिस हॉल में यह कार्यक्रम चल रहा था वहां दर्जन भर महिलाकर्मी और 20 पुरुष मौजूद थे। प्रजेंटेशन दिखाने के लिए जैसे ही डिप्टी कमांडेंट का लेपटॉप प्रोजेक्टर से कनेक्ट किया गया, तभी गलती से एक पोर्न क्लिप शुरू हो गई।

यह क्लिप करीब एक मिनट तक चलती रही। इस पूरी घटना के बाद BSF में खलबली मच गई है। बीएसएफ के प्रवक्ता DIG आरएस कटारिया ने कहा कि यह एक बड़ी गलती थी जिसके कारण पोर्न क्लिप चल गई। मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं।

पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना

बता दें कि सार्वजनिक जगहों पर इस तरह पोर्न क्लिप चल जाने के मामले इससे पहले भी सामने आ चुके हैं। बता दें कि इसी साल अप्रैल माह में दिल्ली के व्यस्ततम राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर पोर्न क्लिप चल गई थी। मेट्रो स्टेशन पर लगाई गई एक स्क्रीन पर अचानक पोर्न क्लिप चलने लग गई थी।

इस नजारे को कई लोगों ने अपने स्मार्टफोन में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर इसे खूब साझा किया जा गया था। यह घटना 9 अप्रैल को हुई थी।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com