Home > Crime > सब-इंसपेक्टर चार साल से कर रहा था छात्रा से रेप

सब-इंसपेक्टर चार साल से कर रहा था छात्रा से रेप

RAPEउज्जैन- जनसेवा के लिए अपराध रोकने के लिए बनाये गए पुलिस विभाग में खुद अपराध होने लगें तो जनहित कैसे सुरक्षित रहेगा ! ऐसा ही मामला मध्य प्रदेश का है ! जहाँ एक पुलिस सब-इंसपेक्टर ने शासकीय इंजीनियरिंग कॉलेज की छात्रा से शादी का झांसा देकर चार साल तक शारीरिक शाेषण किया ! इस अपराध में पुलिस सब इंसपेक्टर को शुक्रवार को जेल भेज दिया गया। इंदौर पुलिस ने उसके खिलाफ अपराध क्रमांक जीरो पर प्रकरण दर्ज कर केस डायरी नानाखेड़ा पुलिस को भेज दी थी। इंदौर पुलिस ही उसे हिरासत में लेकर आई थी।

पुलिस ने बताया इंदौर पुलिस रेडियो ट्रेनिंग स्कूल का सब इंसपेक्टर विवेक महनिया पिता हरिसिंह निवासी ग्वालियर वर्तमान पता अभिषेक नगर नानाखेड़ा शासकीय इंजीनियरिंग कॉलेज में वर्ष 2010 में बीई कर रही एक छात्रा का सीनियर था। दोनों में दोस्ती हो गई थी। विवेक शादी का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण करने लगा। पीड़िता ने बताया कि विवेक के साथ 6 दिसंबर 2011 तक बैंक कॉलोनी महानंदा नगर में किराए के कमरे में रही। जब भी शादी के लिए दबाव डालती तो टालमटोल करता। इस साल फरवरी तक विवेक ने उसके साथ संबंध बनाए रखे। फिर अचानक गायब हो गया।

27 फरवरी को उसके माता-पिता से शादी की बात करने ग्वालियर गई तो उन्होंने भगा दिया। वहां जाने पर पता चला कि विवेक सब इंसपेक्टर बन चुका है। लौटने पर विवेक से बात की तो उसने शादी से इंकार कर दिया। छात्रा ने इंदौर के महिला थाने में मुकदमा दर्ज कराया। इंदौर पुलिस विवेक को हिरासत में लेकर उज्जैन आई और नानाखेड़ा पुलिस के हवाले कर दिया। नानाखेड़ा पुलिस ने बताया कि घटनास्थल उज्जैन में है, इसलिए यहां केस दर्ज कर विवेक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .