sunny_leoneअपने हुस्न के बल पर बॉलिवुड में पैर जमाने वालीं सनी लियोनी ने भारतीय पुरुषों को अपनी ओर से एक जरूरी सलाह दी है। देखा जाए तो यदि यहां के पुरुष सनी की कही बातों पर वाकई गौर फरमाते हैं तो देश में महिलाओं की स्थितियां सुधर सकती हैं।

सनी ने कहा है, ‘महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार या उनका सम्मान नहीं करने वाले पुरुष कूल नहीं, बल्कि एक राक्षस की तरह होते हैं।’

उन्होंने कहा, ‘मैं भारत की रहने वाली नहीं हूं और इसका मुझे अफसोस भी नहीं है। मैं ऐसे कल्चर से नहीं हूं, जहां आजाद खयाल रखना एक साधारण बात नहीं है। यदि आप ऐसे पुरुष हैं जो महिलाओं की आजादी पर नज़र रखते हैं तो यह सही नहीं है। यह मायने नहीं रखता कि कोई पुरुष किसी कस्बे में रहता है या फिर किसी बड़े शहर में, लेकिन इस तरह का रवैया उन्हें कूल नहीं बल्कि राक्षस बनाता है।

सनी ने सलाह देते हुए कहा, ‘मैं मर्दों से कहना चाहूंगी कि कुछ भी गलत होता देख उन्हें इसका विरोध करना चाहिए। चुप रह जाना भी एक तरह का अपराध ही है। यदि आपके दिल में उनके लिए इज्जत है तो आपको आवाज उठानी ही चाहिए।’

‘मर्डर 3’ ऐक्ट्रेस सनी इन दिनों ‘एक पहेली लीला’ के प्रमोशन को लेकर व्यस्त हैं। ‘बिग बॉस 5’ जैसे रिऐलिटी शो से चर्चित हुईं सनी आज बड़े-बड़े डायरेक्टर्स की पसंद हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here