पुलिस ने बताया कि सैलून संचालिका की गला दबाकर हत्या के बाद शव बेड में डाल दिया गया। उसके पिता के बयान उसके दोस्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

हरियाणा के सोनीपत जिले मे एक दिल दहला देने वाला मामले सामने आया है। जिले के कुंडली क्षेत्र में TIK TOK टिक-टॉक स्टार शिवानी की गला दबाकर हत्या कर दी गई।

हत्या का आरोप कुंडली के ही रहने वाले आरिफ पर लगा है। आरोपी शिवानी के शव को सैलून में रखे बेड में डालकर फरार हो गया। जब रविवार को मृतक की बहन के दोस्त ने बेड खोला, तो उसका शव मिला। इसके बाद परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस ने बताया कि शिवानी खोबियान कुंडली में टच एंड फेयर नाम से सैलून चलाती थीं। टिक-टॉक पर उनके 1 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

शिवानी की बहन श्वेता के मुताबिक 26 जून को आरिफ शिवानी से मिलने उनके ब्यूटी पार्लर में आया था। श्वेता के फोन लगाने पर ये बात शिवानी ने ही उसे बताई थी। उस रात शिवानी घर नहीं लौटी तो श्वेता ने रात में मैसेज किया।

सेक्स वर्कर्स के काम का नया तरीका, अब हो रहा है ई-सेक्स

मैसेज के जवाब में शिवानी के फोन से रिप्लाई आया कि वह हरिद्वार आई हुई है और मंगलवार को लौटेगी।

इस घटना के दो दिन के बाद श्वेता के दोस्त नीरज ने ब्यूटी पार्लर खोला तो उसे बदबू आई। नीरज ने ब्यूटी पार्लर की अलमारी का दरवाजा खोला तो उसमें शिवानी की लाश मिली।

शिवानी के पिता विनोद की शिकायत पर पुलिस ने आरिफ के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि सैलून संचालिका की गला दबाकर हत्या के बाद शव बेड में डाल दिया गया। उसके पिता के बयान उसके दोस्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया है। शव का पोस्टमार्टम सोमवार को कराया जाएगा। आरोपित को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।