Home > Latest News > अगर आप में है ये 5 बाते तो लड़कियां आप पर मरेंगी !

अगर आप में है ये 5 बाते तो लड़कियां आप पर मरेंगी !


कभी सोचा है कि लड़कियों को क्या पसंद है , उन्हें क्या खाना अच्छा लगता है, उनकी पसंद नापसंद को तो कभी ध्यान में रख ही नहीं जाता। इसलिए आज हम खास आपको बताने जा रहे है कि लड़कियों को रिश्ते में कैसे लड़के पसंद आते है, वे कैसे लड़कों के साथ अपना जीवन बिताना पसंद करती है।

आजकल जल्दी-जल्दी रिश्ते टूटने का कारण आप जानते है। आजकल रिश्ते इसलिए टूटते है क्योंकि पार्टनर्स एक दुसरे पर ज्यादा रोक टोक लगाते है। जिससे लड़कियां परेशान हो जाती और लड़कों को छोड़ देती है,

जानकारी के लिए बता दें ऐसे लड़कों को लड़कियां चिपकू के नाम से पुकारती है। वाजिब सी बात है लड़कियां ऐसी रोक टोक सेहन नहीं कर पाती इसलिए उन्हें खुले विचारों वाले लड़के ही पसंद आते है, जो उन्हें पर्सनल स्पेस भी दें।

अक्सर लड़के को आपने उनकी गर्ल फ्रेंड पर गुस्सा करते देखा होगा, जिसकी वजह से लड़कियां अपसेट हो जाती है या सुसाइड कर लेती है। इसलिए लड़कियों ने अपना टेस्ट बदल लिया है और अब उन्हें बुद्धिमान व मजाकिया लड़के पसंद आते है,

जो हरदम खुश रहते है और लड़की को भी खुश रखते है। कहते है प्यार में छोटी से छोटी गलती भी माफ़ कर देनी चाहिए, लेकिन लड़के उन छोटी गलती को बड़ा बनाकर लड़कियों को रुला देते, जो आज की लड़कियों को बिलकुल पसंद नहीं आता। भई जमाना बदल गया है, लड़कियां लड़कों से कई ज्यादा एडवांस हो गई है।

साइंटिस्ट द्वारा पाया गया है की लड़कियों को ज्यादातर रोमांटिक लड़के ही पसंद आते है, जो उन्हें समझे, प्यार से रखे।

अक्सर कहते है कि जिन लड़कों के अंदर टैलेंट होता है, जो गिटार आसानी से बजा लेते है वे लड़कियों को भी आसानी से पटा सकते है। इतना ही नहीं लड़कियों को भी ऐसे लड़के पसंद आते है जिनके अंदर टैलेंट कूट कूटकर भरा हो। इतना ही नहीं ऐसे लड़कों के बोल्ड नेचर के चलते भी लड़कियां उन्हें पसंद करती है।

आजकल के लड़के हर बात पर कंफ्यूज हो जाते है, क्या करें क्या न करे। और जो लड़के इतना कंफ्यूज होते है वो लड़कियों को पसंद नहीं आते। इसलिए लड़कियों को वो लड़के पसंद आते है जो आत्मविश्वासी होते है, जिन्हे अपने ऊपर पूरा भरोसा होता है।

tips  to Impress a Girl and Make Her Fall in Love with a Boy

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .