Home > Entertainment > Bollywood > टॉयलेट- एक प्रेम कथा: डायरेक्टर की जुबान काटने पर 1 करोड़ !

टॉयलेट- एक प्रेम कथा: डायरेक्टर की जुबान काटने पर 1 करोड़ !

toilet-a-love-story-akshay-kumarबॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’का विरोध तेज हो गया है। मथुरा के संतों ने फिल्म में नंदगांव और बरसाना गांव के लड़का-लड़की की शादी दिखाने पर नाराजगी जाहिर की है। इतना ही नहीं एक महापंचायत में फिल्म के डायरेक्टर की जुबान काटने पर 1 करोड़ के इनाम की घोषणा तक कर दी गई है।

संतों ने डायरेक्टर पर फिल्म में शादी के इस सीन से लोगों की भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि ऐसा दिखाकर सालों से चली आ रही गांव को परंपरा को तोड़ा गया है, जिसके मुताबिक इन दो गांव के लड़का-लड़की आपस में शादी नहीं कर सकते। क्योंकि लंबे समय से दोनों गांवों के बीच शादी ना करने का रिवाज है। दरअसल इनमें से एक गांव भगवान कृष्ण और दूसरा राधा का है।

बरसाना गांव में हुई इस महापंचायत में 6 गांव के प्रधान, संत और स्थानीय लोगों मौजूद थे। इस महापंचायत से तीन दिन पहले ही बरसाना पंचायत के 20 प्रधानों ने शादी के एक सीन के खिलाफ याचिका दायर की थी। विवाद को बढ़ता देख फिल्म के निर्देशक ने प्रेसवार्ता कर साफ कर दिया है कि फिल्म में बरसाना और नंदगांव के वैवाहिक संबंधो का सीन नहीं दिखाया जाएगा।

इस फिल्म में एक्टर अक्षय कुमार लीड रोल निभा रहे हैं। फिल्म के डायरेक्टर नारायण सिंह ने बताया कि यह फिल्म नायिका प्रधान और महिला सशक्तिकरण व स्वछता अभियान पर आधारित है। फिल्म बरसाना और नंदगांव के रिश्तों पर नहीं है। फिल्म के अंदर एक ही गांव के नाम का उल्लेख है। धार्मिक और सामाजिक भावनाओं का पूरा ध्यान रखा गया है।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com