Home > State > Delhi > मुस्लिम समुदाय ने मोदी के विकास एजेंडे की प्रशंसा की

मुस्लिम समुदाय ने मोदी के विकास एजेंडे की प्रशंसा की

  नई दिल्ली- मुस्लिम समाज के प्रमुख लोगों ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाक़ात की और उन के सऊदी अरब के हालिया दौरे की और विकास एजेंडे की प्रशंसा की ! प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों में शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जव्वाद, अंतर्राष्ट्रीय इस्लामिक मामलों के विशेषज्ञ कमर आगा तथा पत्रकार शाहिद सिद्दीकी भी शामिल थे।

प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सऊदी अरब के हालिया दौरे की प्रशंसा करते हुए कहा कि पश्चिम अफ्रीका, मध्य एशिया व उत्तरी अफ्रीका के लोग खासकर युवावर्ग प्रधानमंत्री के विकास के एजेंडे से बेहद प्रभावित हैं। बयान के मुताबिक, प्रतिनिधिमंडल ने प्रधानमंत्री के विकास एजेंडा और उसके सफल क्रियान्वयन के रिकॉर्ड की प्रशंसा की।

मोदी ने प्रतिनिधिमंडल का शुक्रिया अदा किया और विकास के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को दोहराते हुए शिक्षा, खासकर लड़कियों की शिक्षा पर जोर दिया। प्रधानमंत्री ने उम्मीद जताई कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार द्वारा शुरू की गई कल्याणकारी योजनाओं, जैसे प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना व मुद्रा योजना से मुस्लिम समुदाय लाभान्वित होगा।

[Top Muslim leader’s met PM Modi praised the Saudi tour, development agenda मुस्लिम समुदाय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सऊदी दौरे विकास एजेंडे की प्रशंसा की]
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com