Home > India > बदलापुर: गुस्साए यात्रियों ने किया रेल रोको आंदोलन

बदलापुर: गुस्साए यात्रियों ने किया रेल रोको आंदोलन

Mumbai Badlapur-railway-stationमुंबई- महाराष्ट्र की आर्थिक राजधानी मुंबई के बदलापुर स्टेशन पर तकनीकी खराबी आने के कारण लोकल ट्रेन का परिचालन सुबह से ही प्रभावित है। लोकल ट्रेन के प्रभावित होने से वहां लोगों में खासा रोष देखने को मिल रहा है। इसी के चलते यात्रियों ने प्रदर्शन शुरु कर दिया है। बता दें कि लोकल ट्रेन को मुंबई की जान कहा जाता है। जिससे हर रोज लाखों लोग सफर करते हैं।

मुंबई की मध्य रेल के बदलापुर स्टेशन पर शुक्रवार सुबह कर्जत से सीएसटी जाने वाली ट्रेन के देरी से पहुंचने की वजह से गुस्साए यात्रियों ने रेल रोको आंदोलन किया, जिससे ट्रेनों की आवाजाही पूरी तरह रुक गई। हालांकि ख़बर लिखे जाने तक ट्रेनों का आवागमन फिर शुरू हो गया था।

कर्जत से सीएसटी जाने वाली इस गाड़ी को सुबह 5:05 बजे पहुंचना था, लेकिन तकनीकी ख़राबी के चलते यह देरी से पहुंची। गुस्साए यात्रियों ने कर्जत से सीएसटी और ठाणे से कर्जत जाने वाली गाड़ियों को रोक दिया।

यात्रियों का आरोप था कि ट्रेनों का देरी से आना हर रोज़ की बात है, जिसके चलते उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ता है, और रेलवे की ओर से कोई सूचना भी नहीं दी जाती। रेलवे के मुताबिक फ़िलहाल आंदोलन को रोक लिया है और एक स्पेशल ट्रेन भी चलाई गई है।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com