टिकिट ना होने पर लड़की से टीटीई ने किया चलती ट्रेन में रेप - Tez News
Home > Crime > टिकिट ना होने पर लड़की से टीटीई ने किया चलती ट्रेन में रेप

टिकिट ना होने पर लड़की से टीटीई ने किया चलती ट्रेन में रेप

girl raped in moving trainगाजियाबाद- चलती ट्रेन में लड़की ने टीटीई पर रेप करने का आरोप लगाया है। जिस पर कार्रवाई करते हुए गाजियाबाद रेलवे पुलिस ने आरोपी टीटीई को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि महिला के पास टिकिट ना होने पर, आरोपी ने लड़की की आबरू लूट ली थी।

उत्तर प्रदेश के रामपुर रेलवे स्टेशन पर तैनात रवि मीणा नाम के टीटीई पर लड़की ने चलती ट्रेन में रेप करने का आरोप लगाया था। लड़की बरेली से जयपुर जा रही थी। इस दौरान टिकट ना होने पर रवि ने महिला के साथ रेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। लड़की ने जयपुर पहुंचकर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

लड़की ने जयपुर रेलवे पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि उसकी शादी से उसके घरवाले नाराज थे। इसी कारण वो अपने पति से जयपुर मिलने के लिए बरेली से आला हजरत ट्रेन में सवार हुई थी। घर से भागने के चलते न तो उसके पास टिकिट था और न ही पैसे। हापुड़ में टिकिट चेकिंग के दौरान टिकिट न होने पर इस बात का फायदा उठाकर टीटीई उसे एसी कोच में ले गया और दो बार रेप किया। और उसे जान से मारने की धमकी भी दी।

पीड़िता की शिकायत के मुताबिक, उसने दिल्ली रेलवे स्टेशन पर भी शिकायत दर्ज कराने की कोशिश की लेकिन उसकी नहीं सुनी गयी। फिलहाल, गाजियाबाद रेलवे पुलिस ने आरोपी रवि मीणा को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। पीड़िता के मुताबिक, वो 29 मई को बरेली से चली थी और 30 मई को जयपुर पहुंची। महिला ने 30 मई को जयपुर में मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने 2 जून को आरोपी को गिरफ्तार किया।

Railway TC Arrested For Raping Passenger

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com