Transport Minister Bhupinder Singhसागर – परिवहन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कांग्रेस प्रवक्ता के के मिश्रा द्वारा लगाये आरोपों को निराधार बताया है। परिवहन मंत्री के मुताबिक़ एसएस मिनरल्स भोपाल के नाम से राज्य शासन या कलेक्टर बालाघाट ने स्न 1991 से लेकर 2009 तक कोई लीज नहीं हुई है। सरकार मिश्रा के खिलाफ एक और मानहानि का दावा करेगी। मिश्रा की जो सनसनी फैलाने की आदत है वो जल्दी जेल जायेगे।

कांग्रेस प्रवक्ता के के मिश्रा नेआज भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की पत्नी साधना सिंह पर आरोप लगाया की एसएस मिनरल्स भोपाल के नाम पर उन्होंने मेगनीज की खदान की लीज ली है।

परिवहन मंत्री ने आज सागर में मीडिया के सामने कुछ दस्तावेज लीज संबधी उपलब्ध कराते हुई साधना सिंह का बचाव किया। उन्होंने कहा की बालाघाट के जगनटोला में लीज लीला भलावी के नाम पर है। मिश्रा की आदत असतय आरोप लगाने और सनसनी फैलाने की है। उनपर पहले भी मानहानि का दावा लगाया जा चुका है। इस मामले में भी सरकार मानहानि का मामला दर्ज कराएगी। वो जेल जायेगे।

उन्होंने कहा की वे प्रधानमन्त्री से मांग करेंगे की ऐसे असत्य और सनसनी फलाने वाॅलो के खिलाफ कड़े कानूनी प्रावधान होना चाहिए। इससे लोकतंत्र का दुरूपयोग भी हो रहा है ।

रिपोर्ट :- विनोद आर्य 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here