MP : आदिवासी महिला से गैंगरेप, मामला दर्ज

मध्‍य प्रदेश में एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। प्रदेश के रायसेन जिले में एक आदिवासी महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है।

महिला के साथ दुराचार करने वाले तीन आरोपियों की पहचान करने का दावा किया गया है। पुलिस ने बताया कि कुंवर लाल, मंजू गौड़ और प्रीतम बेड़िया पर आदिवासी महिला से रेप करने का आरोप लगा है। पुलिस ने इस बाबत केस दर्ज कर लिया है।

अधिकारी ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल टेस्‍ट करवाया गया है। पुलिस इस गंभीर मामले की जांच करने की बात कही है।

पुलिस ने शिकायत मिलने पर त्‍वरित कार्रवाई करते हुए तीन में से दो आरोपियों कुंवर लाल और मंजू गौड़ को गिरफ्तार कर लिया है। एक अन्‍य आरोपी प्रीतम बेड़िया अभी तक फरार बताया जा रहा है।

पुलिस की मानें तो तीसरे आरोपी की तलाश जारी है। जानकारी के मुताबिक, गैंगरेप की इस घटना को रायसेन जिला मुख्‍यालय से तकरीबन सौ किलोमीटर दूर उदयपुरा में अंजाम दी गई।

शिकायत मिलने पर पुलिस हरकत में आई और त्‍वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि छिंदवाड़ा की रहने वाली पीड़िता शुक्रवार देर शाम को सिलवानी तसील के ग्राम साईंखेड़ा जाने के लिए निकली थीं। वह लिफ्ट लेकर ट्रैक्‍टर के जरिये बोरास गांव पहुंची थीं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वहां वह साईंखेड़ा जाने के लिए बस का इंतजार कर रही थीं, लेकिन रात 10 बजे तक बस नहीं आई। जानकारी के मुताबिक, बोरास का ही रहने वाले आरोपी कुंवर लाल उन्‍हें अपने घर ले गया था।

आरोप है कि कुंवर लाल ने वहां मंजू गौड़ और प्रीतम बेड़िया को भी बुला लिया था और शराब पी थी। आरोप है कि शराब पीने के बाद तीनों ने उनके साथ रेप किया।