Home > India News > सरकार में दखल देने वालों के नाखून नोच लूंगा- बिप्लब देव

सरकार में दखल देने वालों के नाखून नोच लूंगा- बिप्लब देव

नई दिल्ली: त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देव का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह धमकी देने की शैली में कह रहे हैं कि सरकार में दखल देने वालों के नाखून नोच लिए जाएंगे। शपथ लेने के बाद से लगातार अपने विवादित बयानों से बिप्लब देब राष्ट्रीय मीडिया की सुर्खियों मे बने हुए हैं। उनके बयानों से बीजेपी शीर्ष नेतृत्व नाराज बताया जाता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस सिलसिले में दो मई को उन्हें दिल्ली तलब किया है।

इस वीडियो में बिप्लब देब कह रहे हैं कि जब कोई वेंडर सुबह नौ बजे बाजार मे लौकी लाता है तो लोग नाखून लगाकर चेक करते हैं कि ताजी है या नहीं। लोग इतने नाखून मारते हैं कि रात आठ बजे तक वह लौकी बेचने के काबिल नहीं रहती। अंत में वेंडर को उसे किसी गाय को खिलाना पड़ता है। नाखून मारने वाले का नाखून नोच देना चाहिए। उन्होंने कहा कि ठीक इसी तरह लोग सरकार को लेते हैं। सोचते हैं कि सरकार है तो इसे लूटो। लोग सरकार में भी नाखून मारने की कोशिश करते हैं। ऐसे नाखूनों को नोच देना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह सरकार सत्ता की नहीं है। यह सरकार बिप्लब देब की नहीं है। सरकार जनता की है, पब्लिक की है। मेरी सरकार में जो दखल देगा, जो परेशानी खड़ी करेगा, उसके नाखून को नोच देना चाहिए।

बता दें कि इससे पहले बिप्लब देब के कई बयानों पर हंगामा मच चुका है। उन्होंने महाभारत काल में इंटरनेट और सेटेलाइट सिस्टम होने का दावा किया था, जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स ने खिल्ली उड़ाई थी। इसके बाद युवाओं को नौकरी के लिए नेताओं के पीछे दौड़ने की जगह पान बेचने और गाय पालने की सलाह दी थी। इतना ही नहीं विश्व सुंदरी डायना हेडन की सुंदरता पर भी सवाल उठाकर बिप्लब देव विवादों में घिर चुके हैं।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com