देवर भाभी में प्यार हुआ और कर ली शादी !

CBE_avinash‘छोटी बहू’ और ‘इस प्यार को क्या नाम दूं-2‘ जैसे शो कर चुके टीवी एक्टर अविनाश सचदेव ने गर्लफ्रेंड शलमाली देसाई से शादी की है। दिलचस्प बात ये है कि शलमाली सीरियल ‘इस प्यार को क्या नाम दूं-2′ में अविनाश की भाभी का रोल प्ले कर चुकी हैं। यह सीरियल स्टार प्लस पर ऑन एयर होता था। हालांकि जून, 2015 से यह सीरियल ऑफ एयर हो चुका है। अविनाश और शलमाली ने जून, 2015 में ही शादी कर ली थी।’इस प्यार को क्या नाम दूं-2’ में हुई थी शलमाली से मुलाकात…. !

अविनाश और शलमाली ने लव मैरिज की है। दोनों स्टार्स के बीच अफेयर उस समय शुरू हुआ था, जब वे ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ के दूसरे सीजन की शूटिंग कर रहे थे। अविनाश और शलमाली ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया और इसके बाद शादी कर ली।

अविनाश-शलमाली की शादी अहमदाबाद के फाइव स्टार होटल सिलवासा में हुई थी। शादी के दौरान अविनाश द्वारा मीडिया से बदसलूकी का मामला सामने आया था।

दरअसल, अविनाश ने अपनी शादी को कवर करने के लिए मीडिया को इनवाइट नहीं किया था। फिर भी, कुछ मीडिया हाउसेस बिना इनविटेशन ही इवेंट को कवर करने पहुंच गए। इस बात से अविनाश नाराज हुए और मीडिया पर बरस पड़े। अविनाश मीडिया को अपनी शादी में देख इतने आग बबूला हुए कि उन्होंने कैमरा तोड़ने की धमकी तक दे डाली। इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी कहा था कि वे चाहें तो वहां मौजूद सभी मीडियाकर्मियों को अरेस्ट करवा सकते हैं। [एंटरटेनमेंट डेस्क]




देवर भाभी में प्यार हुआ और कर ली शादी !