Home > Entertainment > क्यों हुई यह टीवी की बहू B-Grade फिल्में करने को मजबूर !

क्यों हुई यह टीवी की बहू B-Grade फिल्में करने को मजबूर !

छोटे पर्दे की संस्कारी बहुएं अपने फैंस के दिल पर राज करती हैं। वो हंसती हैं तो उनके फैंस हंसते हैं। वो रोती हैं तो फैंस की आंखों में भी आंसू आ जाते हैं। इन्हीं बहुओं में एक नाम श्वेता तिवारी का भी आता है। श्वेता तिवारी एकता कपूर के शो ‘कसौटी जिंदगी के’ से पॉपुलर हुई थीं। इसमें उन्होंने एक सीधी-सादी बहू का रोल किया था। आज हम आपको श्वेता तिवारी की कुछ ऐसी फिल्मों के बारे में बताएंगे जिससे उन्होंने बोल्ड सीन किए और अलग अंदाज में ‌‌दिखीं ।

इस समय श्वेता तिवारी एक फेमस स्टार बन चुकी हैं। लेकिन उनकी जिंदगी में एक दौर ऐसा भी आया था जब वो बी ग्रेड भोजपुरी फिल्में करने पर मजबूर हो गई थीं। ‘हमार सइयां हिंदुस्तानी’ और ‘भौजी के सिस्टर’ उनकी टॉप फिल्मों से एक हैं। इन फिल्मों में श्वेता ने बेहद बोल्ड सीन किए थे।
इसके अलावा श्वेता ने ‘बिन बुलाए बराती’, ‘अपनी बोली अपना देश’ और ‘बेनी एंड बबलू’ जैसी बॉलीवुड फिल्में की हैं। इन फिल्मों में श्वेता ने लीड रोल प्ले किया है। फिल्मों में श्वेता के कई ऐसे सीन भी हैं जो उनकी संस्कारी इमेज को धूमिल कर देते हैं।

इसके अलावा श्वेता ने डायरेक्टर चंद्रकांत सिंह की फिल्‍म ‘सिक्स-एक्स’ में भी काम किया है। ये फिल्म भी एक बी ग्रेड टाइप है। फिल्म में काफी बोल्ड सीन हैं। हालांकि ये फिल्म महिला सशक्तिकरण पर आधारित थी। इसके अलावा श्वेता ने कई भोजपुरी फिल्मों में आइटम नंबर भी किए हैं। जिसमें वो काफी हॉट लगी हैं।

बता दें कि बेहद खूबसूरत दिखने वाली श्वेता तिवारी हाल ही में एक बेटे की मां बनी हैं। साथ ही उनकी 15 साल की एक बेटी भी है। सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ के अलावा वो ‘नच बलिए’, ‘इस जंगल से मुझे बचाओ’, ‘बिग बॉस-4’, ‘कॉमेडी सर्कस’ और ‘झलक…’ जैसे टीवी रियलिटी शोज में भी काम कर चुकी हैं। [एजेंसी]




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com