Home > India > वायरल हुआ वीडियो ‘हसबैंड’ इनसे प्यार नहीं करते’

वायरल हुआ वीडियो ‘हसबैंड’ इनसे प्यार नहीं करते’

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर अपना टैलेंट को साबित करने के लिए किसी के आश्रित रहने की जरूरत नहीं होती है। बस अपने टैलेंट का वीडियो बनाइए और अपलोड कर दीजिए। अगर आपमे दम होगा तो लोग आपको स्टार बना देंगे। इन दिनों सोशल मीडिया पर दो लड़कियों के डांस का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों लड़कियां सुनील ग्रोवर के गाए हुए गाने पर डांस कर रही हैं। गाने के बोल हैं, ‘मेरे हसबैंड मुझको प्यार नहीं करते…’. Sarcasmwadi के फेसबुक पेज से 26 मई को अपलोड किए गए इस वीडियो को 1800 से ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं। इस पर 2000 से ज्यादा कमेंट भी आ चुके हैं। हालांकि वीडियो शेयर करने वालों ने इन लड़कियों की पहचान नहीं बताई है। दोनों लड़कियां बिंदास अंदाज में झूम रही हैं।

‘द कपिल शर्मा शो’ में डॉ मशहूर गुलाटी का किरदार निभाने वाले कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का गाया गाना, ‘मेरे हसबैंड मुझको प्यार नहीं करते…’ में खुद महिला बने हैं। सुनील ग्रोवर ने इस गाने को विश्व महिला दिवस पर रिलीज किया था। गाने में सुनील रिंकू भाभी बने हैं, जो अपने पति से शिकायत कर रही हैं कि उनके पति उनसे प्यार नहीं करते. यह एक कॉमेडी गाना है।
गाने के बारे में सुनील ने कहा, ‘मैं कुछ दिनों से यह गाना रिलीज करना चाहता था। महिला दिवस से अच्छा और कौन सा दिन हो सकता था, इस गाने को रिलीज करने का। यह गाना भारत भर की शादीशुदा औरतों की मानसिकता को दिखाता है।’

मालूम हो कि कपिल शर्मा से झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर ने द कपिल शर्मा शो को छोड़ दिया था। बीच में ये भी खबरें आईं थीं कि वह नया शो लेकर आएंगे। हालांकि इस पर अभी तक आधिकारिक मुहर नहीं लगी है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com