दिल्ली: चिकनगुनिया से 9 मौतें, AAP फरार ! - Tez News
Home > State > Delhi > दिल्ली: चिकनगुनिया से 9 मौतें, AAP फरार !

दिल्ली: चिकनगुनिया से 9 मौतें, AAP फरार !

Arvind-Kejriwalनई दिल्ली- राजधानी दिल्ली में चिकनगुनिया से अब तक कुल 9 लोगों की मौत हो चुकी है। दो दिन में चिकनगुनिया ने 9 लोगों की जान ले ली है। इसके साथ ही दिल्ली में डेढ़ हजार से ज्यादा लोग चिकनगुनिया से बीमार हैं।  वहीँ एमसीडी के आंकड़ों के अनुसार अब तक दिल्ली में चिकनगुनिया के 1724 मामले आ चुके हैं।

चिकनगुनिया से मरीजों की मौत हो रही है, लेकिन दिल्ली के अस्पतालों में इलाज के लिए सही इंतजाम नहीं है। मरीज इधर से उधर भटक रहे हैं। वहीं सत्येंद्र जैन ने शाम चार बजे स्वास्थ्य विभाग के अफसरों की एक मीटिंग बुलाई है।

इस बीच इस मसले पर सियासत भी जोरों पर है। केजरीवाल सरकार अपनी जिम्मेदारियों से पल्ला झाड़ रही है। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने अजीबोगरीब बयान दिया है। उन्होंने कहा कि चिकनगुनिया से कोई मौत ही नहीं हो सकती।

उधर दिल्ली में बीजेपी ने केजरीवाल के खिलाफ पोस्टर लगाए हैं। इसमें बीजेपी ने आप सरकार को फरार बताया है। बीजेपी ने हमला बोलते हुए कहा कि दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल स्थिति को संभालने में सक्षम नहीं हैं, तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए।
दिल्ली सरकार के सभी अधिकारी दिल्ली से बाहर है। स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन जहाँ गोवा में चुनाव प्रचार कर रहे हैं वहीँ खुद मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के पंजाब से बेंगलुरु जाने की खबर है। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी दिल्ली के बाहर दूसरे देश इन-फ़िनलैंड में हैं। गोपाल राय छतीसगढ़ में तो वहीँ एक और मंत्री इमरान हुसैन इन दिनों हज पर हैं।




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com