Home > Entertainment > Bollywood > ‘उड़ता पंजाब’ का नया पोस्टर ‘उड़ता बीप’ !

‘उड़ता पंजाब’ का नया पोस्टर ‘उड़ता बीप’ !

ubफिल्म निर्माता अनुराग कश्यप की आने वाली फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ लगातार विवादों में घिरी हुई है। फिल्म की रिलीज से पहले सेंसर बोर्ड से लेकर मुंबई हाईकोर्ट तक मामला छाया हुआ है। अब इस फिल्म का नया पोस्टर सामने आया है जिसमें ‘पंजाब’ की जगह ‘बीप’ शब्द है और शाहिद के हाथों में ड्रग्स की जगह ‘लस्सी’ का ग्लास।

शाहिद कपूर और आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म उड़ता पंजाब को लेकर चल रहे विवाद पर एआईबी ने चुटकी ली है। एआईबी ने फिल्म का एक नया पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर में सेंसर बोर्ड अध्यक्ष पहलाज निहलानी पर चुटकी ली गई है।

पोस्टर में शाहिद कपूर को संस्कारी रूप में दिखाया गया है। उनके हाथ में ड्रग्स की जगह एक लस्सी का कुल्हड़ है। जिस ‘पंजाब’ के नाम पर बोर्ड ने एतराज जताया था उसे भी बदल दिया गया है। इस नए पोस्टर में ‘उड़ता पंजाब’ को ‘उड़ता बीप’ कर दिया गया है।

गौरतलब है कि फिल्म को लेकर लगातार विवाद चल रहा है। सेंसर बोर्ड ने इसे पास करने से मना कर दिया था और 89 कट्स लगाए थे। इतना ही नहीं फिल्म के नाम में से ‘पंजाब’ शब्द को भी हटाने कहा था। [एजेंसी]

‘उड़ता पंजाब’ का नया पोस्टर ‘उड़ता बीफ’ !
‘UDta Punjab’s new poster Reliese Udta Beef’!

Udta Punjab row: ‘Adult with Caution’ category for restricted viewing suggested by Shyam Benegal panel


Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .