Home > India News > उज्जैन : हार्दिक पटेल पर स्याही फेंकी, आरोपी गिरफ्तार

उज्जैन : हार्दिक पटेल पर स्याही फेंकी, आरोपी गिरफ्तार

उज्जैन : गुजरात में पाटीदार आंदोलन के नेता और किसान क्रांति सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष हार्दिक पटेल पर शनिवार रात एक युवक ने स्याही फेंकी।

पटेल उज्जैन में किसानों और समाजजनों से मिलने के लिए आए थे। शनिवार रात करीब 9.15 बजे इंदौर रोड स्थित मेघदूत होटल पर पत्रकारवार्ता के लिए जाते समय यह घटना हुई।

हार्दिक नीमच से होते हुए शनिवार रात उज्जैन आए थे और रायसेन जाने वाले थे। पुलिस के अनुसार पटेल जैसे ही होटल में जाने लगे तो मिलिंद गुर्जर निवासी पिपलीनाका (30) ने उन पर स्याही फेंकी।

उसने चिल्लाते हुए कहा- अब उज्जैन आकर बताना। हार्दिक समर्थकों ने उसे पकड़ लिया। बताया गया कि युवक वहां पहले से ही मौजूद था और हार्दिक का इंतजार कर रहा था। मिलिंद अखिल भारतीय गुर्जर महासभा का महासचिव है।

स्याही फेंकने की घटना पर हार्दिक ने कहा कि युवक भाजपा से भी जुड़ा हो सकता है। मुझे ऐसी घटनाओं से फर्क नहीं पड़ता। इधर, मामले में नानाखेड़ा पुलिस ने मिलिंद को गिरफ्तार कर लिया। उसने स्याही क्यों फेंकी, पुलिस देर रात तक पूछताछ करती रही।

मोदी हिंदूवादी होते तो राम मंदिर बन जाता

घटना के बाद हार्दिक ने पत्रकारों से कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगर हिंदूवादी नेता होते तो अब तक राम मंदिर बन जाता।

हार्दिक ने कहा कि जनता के हित के लिए जो आएगा वे उस पार्टी और नेता को समर्थन देंगे। राजनीति में आने से पहले परिपक्व हो जाना चाहता हूं। पटेल ने कहा कि नफरत की राजनीति नहीं करना चाहता।

मप्र के 250 गांवों का दौरा किया है। यहां कई समस्या है जिसे दूर किया जाना चाहिए। मप्र सरकार में संतों को राज्यमंत्री को दर्जा दिए जाने पर पटेल ने कहा- जो भ्रष्टाचार उजागर करने वाले थे, अब वे ही सरकार के साथ हो गए हैं।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com