Abu Salem

मुंबई- 1993 मुंबई सीरियल विस्फोट मामले में जेल में बंद गैंगस्टर अबू सलेम ने कहा कि वह उस महिला से शादी करने को तैयार है, जिसने अदालत में याचिका दायर कर शादी करने की मांग की थी। डॉन ने सोमवार को अदलात में लिखित रूप से इस शादी के लिए रजामंदी दी।

हालांकि, अभी सरकारी पक्ष का जवाब आना बाकी है। उसके बाद टाडा अदालत मामले की सुनवाई करेगी। डॉन ने कहा कि वह विनम्रता पूर्वक आग्रह कर रहा है कि महिला की याचिका को संज्ञान में लिया जाए और हमें अनुमति दी जाए कि हम रजिस्‍ट्रार के सामने स्‍पेशल मैरिज एक्‍ट के तहत शादी कर सकें।

गौरतलब है कि मुंबई की एक युवती ने टाडा अदालत में अर्जी दी थी कि उसे सलेम से शादी करने की अनुमति दी जाए क्योंकि मुंबई के एक अख़बार ने पिछले साल उसकी और सलेम की एक तस्वीर छाप कर दावा किया था कि दोनों की शादी हो गई है। जबकि पुलिस की जांच में बात झूठी निकली थी।

युवती की वकील फरहाना शाह ने अदालत में दी गई अर्जी में बताया कि उस रिपोर्ट और पुलिस जांच के कारण महिला की बदनामी हुई है। अब उससे कोई शादी नहीं करेगा इसलिए उसे मजबूरन सलेम से ही शादी करनी होगी। अबू सलेम को 2005 में पुर्तगाल से प्रत्यर्पित किया गया था। उस पर 1993 मुंबई सीरियल धमकों के साथ आधा दर्जन आपराधिक मामले दर्ज हैं। एजेंसी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here