Home > Crime > उन्नाव रेप केस: एक्सीडेंट में पीड़िता गंभीर घायल ,दो की मौत, भाजपा विधायक लगे आरोप

उन्नाव रेप केस: एक्सीडेंट में पीड़िता गंभीर घायल ,दो की मौत, भाजपा विधायक लगे आरोप

रायबरेली: उन्नाव के चर्चित रेप केस की पीड़िता की गाड़ी को रविवार दोपहर एक ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार पीड़िता की मां और चाची की मौत हो गई, जबकि पीड़िता और उनके साथ जा रहे वकील गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों का लखनऊ ट्रामा सेंटर में उपचार चल रहा है। परिजनों ने भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर एक्सीडेंट करवाने का आरोप लगाया है।

रायबरेली में एनएच 232 पर गुरबख्श गंज थाना क्षेत्र के अटोरा के पास बारिश के दौरान तेज रफ्तार कार और ट्रक में टक्कर हो गई। स्थानीय लोगों ने हादसे के बाद घायलों को बाहर निकाला। सूचना पर डायल 100 की टीम मौके पर पहुंची और अपनी गाड़ी और प्राइवेट वाहन से सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने कार सवार एक महिला को मृत घोषित कर दिया। वहीं, पीड़िता की मां ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

बता दें, कार में भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर रेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता और उसका परिवार था। पीड़िता के चाचा रायबरेली जेल में बंद हैं। बताया जा रहा है कि पीड़िता और उसकी चाची वकील के साथ उनसे ही मिलने जा रही थीं।

हादसे में घायल वकील महेंद्र सिंह के जूनियर विमल कुमार यादव ने बताया कि पीड़िता की मां और चाची की मौत हो गई है। वहीं, माखी निवासी पीड़िता और महेंद्र सिंह की हालत गंभीर है। दोनों का लखनऊ के केजीएमयू में ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com