Home > India > शराब व्यापारियों ने किया लखनऊ में नीतीश कुमार का विरोध

शराब व्यापारियों ने किया लखनऊ में नीतीश कुमार का विरोध

nitishलखनऊ- बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रविवार को शराबबंदी से जुड़े एक कार्यक्रम में शि‍रकत करने लखनऊ पहुंचे ! वह बिहार में बाद यूपी में शराब पर रोक का संदेश देने आए ! लेकिन राजधानी में शराब एसोसिएशन के कार्यकर्ताओं ने इस दौरान न सिर्फ उनका कड़ा विरोध किया, बल्कि‍ उन्हें काले झंडे दिखाए !

नीतीश के खिलाफ शराब एसोसिएशन के कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी भी की ! एसोसिएशन के कार्यकर्ता आलमबाग में हाथो में काले झंडे लेकर विरोध प्रदर्शन करने पहुंचे ! इस दौरान उन्होंने ‘नीतीश गो बैक’ के नारे भी लगाए !

रविवार को एयरपोर्ट से वह रवींद्रालय में किसान मंच के कार्यक्रम में भाग लेने के लिए रवाना हुए थे, तभी लखनऊ शराब एसोसिएशन के महामंत्री कन्हैया लाल मौर्या ने कार्यकर्ताओं के साथ कानपुर रोड स्थित ज्ञानीजी ढाबे के पास नीतीश कुमार को काले झंडे दिखाए और नोरबाजी की ! शराब व्यापारी शराबबंदी अभियान के खिलाफ विरोध कर रहे हैं !

बता दें कि नीतीश कुमार बिहार में पूर्ण शराबबंदी की सफलता से खासे उत्साहित हैं ! बीते दिनों वाराणसी में चुनावी शंखनाद करने पहुंचे बिहार के मुख्यमंत्री ने काशी के मंच से भी शराबबंदी की मांग की थी !

UP liquor association to protest Bihar CM’s Lucknow visit

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com