Home > India News > ‘दबंग’ हुई यूपी पुलिस, पीकर गाड़ी चलाने वाले सावधान

‘दबंग’ हुई यूपी पुलिस, पीकर गाड़ी चलाने वाले सावधान

नए साल के जश्न पर उत्तर पुलिस का अंदाज बदला-बदला सा है। यूपी पुलिस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दबंग अंदाज में लोगों को पीकर गाड़ी नहीं चलाने की सलाह दी है।

यूपी पुलिस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लिखा गया है,”हम आज सड़कों पर इतनी नाकाबंदी लगाएँगे कि आप कन्फ़्यूज़ हो जाओगे की एंटर कहाँ से करें और भागें कहाँ से!”

इस टिप्पणी के साथ ही एक ग्राफिक्स प्लेट भी शेयर किया है, जिस पर अभिनेता सलमान खान का स्केच लगा है। उनके चेहरे पर लगे चश्मे पर 2018 लिखा है और एक स्लोगन लिखा है, “स्वागत नहीं करोगे 2018 का?” इसके नीचे चेतावनी भी है, “जरा…संभल के।” यूपी पुलिस के इस अंदाज को देख लोग गदगद हैं। यूजर्स यूपी पुलिस की तारीफ कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा है, “कानून एवं अनुशासन बनाए रखने का यह अंदाज निराला है, लग कुछ यूं रहा है कि नया साल आने वाला है ॥ उत्तर प्रदेश पुलिस एवं देशवासियों को नववर्ष की हार्दिक बधाइयाँ ।”

एक अन्य यूजर ने लिखा है, “हाहाहा, बहुत खूब, आने वाले नए वर्ष की शुभकामना आप सभी पुलिस कर्मियों को, आप अपने कर्तव्य का पालन निष्ठा से करें ऐसी कामना करता हूँ।।”

दूसरे यूजर ने लिखा है, “कुछ अनएक्सपेक्टेड लोग तो dialoge सुन के घर मे ही दुबक गए है ।। सोच रहे होंगे कि आज फसे तो पूरे साल तक धोये जाएंगे।”

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com