यूपी:वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार,सरगना फरार - Tez News
Home > State > यूपी:वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार,सरगना फरार

यूपी:वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार,सरगना फरार

अमेठी: अमेठी की शुकुलबाज़ार पुलिस ने अंतर्जनपदीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है जिसमें चोरी की एक इण्डिका कार,6 मोटरसाइकिल और 2 अदद तमंचा 4 जिंदा कारतूस समेत तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया गया है ये गिरफ्तार आरोपी तीनो चोर भीड़-भाड़ वाले इलाकों से वाहनों सरेराह बड़ी आसानी से चुरा कर फरार जो जाते थे ।

पुलिस अधीक्षक केके गहलौत कुशल निर्देशन और अपर पुलिस अधीक्षक बीसी दूबे एवं क्षेत्राधिकारी सूक्ष्म प्रकाश के निकट पर्यवेक्षण में शुकुलबाज़ार पुलिस संदिग्ध वाहन एवं व्यक्तियों की धरपकड़ हेतु पारा तिराहे के पास चेकिंग अभियान चला रही थी तभी पुलिस ने शहजादे सुत हिदायत निवासी गोरयाना मोहल्ला थानाक्षेत्र जायस,रिजवान पुत्र रियाज निवासी गंगेरवा थानाक्षेत्र मुसाफिरखाना और हरिश्चंद सुत मनीराम निवासी सत्थिन थानाक्षेत्र शुकुलबाज़ार को मय असलहे दो तमंचे के साथ चार कारतूस के साथ दबोच लिया ।

थाने लाकर कड़ाई से पूछताछ के दौरान शातिर चोरो ने आसपास के जिलों से चुराई गई चोरी की 6 बाइकें और एक इण्डिका कार की बात बताई। वाहन चोरों ने बताया कि अमित तिवारी सुत अशोक तिवारी निवासी हसनपुर जमुवारी थानाक्षेत्र शुकुलबाज़ार गैंग का सरगना है जो पुलिस को चकमा देने में कामयाब रहा जिनको पकड़ने के लिए अमेठी पुलिस लगातार दबिश दे रही है पुलिस ने तीनो वाहन चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया।
रिपोर्ट@राम मिश्रा

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com