Home > India > मुंबई: संदिग्धों के स्कैच जारी, स्कूल, कॉलेज बंद

मुंबई: संदिग्धों के स्कैच जारी, स्कूल, कॉलेज बंद

Uran terror alert: Police release sketch of suspectमुंबई- पुलिस ने पड़ोसी रायगढ़ जिले में उरण स्थित नौसैन्य प्रतिष्ठान के पास दिखे संदिग्धों के स्केच जारी किए हैं। इन संदिग्धों को ढूंढऩे के लिए विभिन्न एजेंसियों के खोजी अभियान जारी हैं और मुंबई के तटीय इलाकों और आसपास के क्षेत्रों में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि हथियारों से लैस संदिग्धों को देखने वाले कुछ स्कूली बच्चों से मिले ब्यौरे के आधार पर संदिग्धों के स्केच कल देर रात जारी किए गए।

उरण और आसपास के इलाकों के स्कूलों और कॉलेजों को शुक्रवार को बंद कर दिया गया है। नौसैन्य प्रवक्ता राहुल सिन्हा ने पहले कहा था, ‘‘रिपोर्टों के मुताबिक पठानी सूट पहने पांच से 6 लोगों को देखा गया था और वे हथियार लिए हुए थे तथा कमर पर बैग टांगे हुए थे। कुछ रिपोर्टों में कहा गया कि यह संदिग्ध सैन्य वर्दी में थे।

नौसेना, तटरक्षक, सीआईएसएफ और त्वरित प्रतिक्रिया बल की मदद से उरण और करांजा इलाकों में खोजी अभियान चलाए जा रहे हैं लेकिन पुलिस को अब तक संदिग्धों का सुराग नहीं मिल पाया है। पुलिस ने कहा कि नेशनल सिक्योरिटी गार्ड एनएसजी और राज्य पुलिस की विशेष इकाई फोर्स वन को भी खोज कार्य में लगा दिया गया है। नवी मुुंबई के पुलिस आयुक्त ने पूरी रात शीर्ष अधिकारियों के साथ मिलकर स्थिति का जायजा लिया।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com