गाजियाबाद: स्कूल में बम की सूचना, खाली कराई बिल्डिंग - Tez News
Home > India News > गाजियाबाद: स्कूल में बम की सूचना, खाली कराई बिल्डिंग

गाजियाबाद: स्कूल में बम की सूचना, खाली कराई बिल्डिंग

ghaziabad schoolगाजियाबाद- गाजियाबाद.यहां के पटेल नगर एरिया में स्थित छबीलदास स्कूल को मंगलवार को बम से उड़ाने की धमकी मिली। घटना से स्कूल में हड़कंप मच गया। फिलहाल स्कूल को खाली करा लिया गया है। मौके पर भारी मात्रा में पुलिसफोर्स तैनात की गई है। डॉग स्क्वॉयड, बीडीएस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

उत्तर प्रदेश के ग़ाज़ियाबाद में एक स्कूल में बम की सूचना से क्षेत्र में सनसनी का माहौल बन गया ! आनन फानन में बिल्डिंग खाली कराई गई ! अभिभावकों को जैसे ही इस बात की खबर प्राप्त हुई सभी बच्चों को लेने स्कूल पहुँच गए ! हालाँकि पुलिस सघन सर्चिंग करवा रही है !

सुचना के तुरंत बाद ही स्कूल परिसर की बिल्डिंग आनन फानन में खाली कराया गया और पूरे स्कूल की गहन जांच कराई गई। बता दें क‌ि यह गाज‌ियाबाद का अंग्रेजी माध्यम का एक बहुत बड़ा स्कूल है ज‌िसमें आसपास के हजारों बच्चे पढ़ते हैं।

स्कूल में दो बिल्डिंग हैं। एक में कक्षा नर्सरी से 5 तक की कक्षाएं चलती हैं वहीं दूसरी इमारत में कक्षा 6 से 12 तक की कक्षाएं चलती हैं। जांच के बाद इन दोनों ही इमारतों में कोई बम नहीं मिला हालांक‌ि जांच अब भी जारी है और वर‌‌िष्ठ पुल‌िस अध‌िकारी मौके पर मौजूद हैं।

स्कूल में बम मिलने की सूचना जंगल में आग की तरह फैल गई और जितने भी अभिभावकों को यह सूचना मिली वो फौरन अपने बच्चों को लेने पहुंच गए। यही कारण है कि पूरे क्षेत्र में जाम भी लग गया है। हालांकि अब पुलिस उस व्यक्ति की तलाश में है जिसने बम होने की झूठी सूचना दी।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com