हेमा मालिनी के काफिले से टकराईं तीन गाड़ियां - Tez News
Home > India News > हेमा मालिनी के काफिले से टकराईं तीन गाड़ियां

हेमा मालिनी के काफिले से टकराईं तीन गाड़ियां

Hema Malini said to lie the people of Mathuraमथुरा- बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी शनिवार को एक सड़क हादसे में बाल-बाल बच गईं ! उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के हाईवे थाना क्षेत्र के जयगुरुदेव मंदिर के पास हेमा मालिनी के काफिले की तीन गाड़ियों में टक्कर हो गई !

हालांकि, इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर अभी तक नहीं मिली है ! माना जा रहा है कि काफिले में स्कॉर्पियो गाड़ी के ओवरटेक करने के दौरान यह हादसा हुआ !

बता दें कि किसान जागरूकता कार्यक्रम में शामिल होने के लिए हेमा मालिनी पहुंची थी ! इसी सम्मलेन में वे मुख्या अतिथि के रूप में शिरकत करने पहुंच रहीं थी, तभी काफिले में स्कॉर्पियो गाड़ी के ओवरटेक करने के चक्कर में हादसा हुआ. इसमें किसी को चोट नहीं लगी है !

गौरतलब है कि इससे पहले 2 जुलाई, 2015 को भी आगरा-जयपुर हाईवे पर हेमा मालिनी की मर्सिडीज कार एक ऑल्टो से टकरा गई थी. इस हादसे में ऑल्टो में सवार हनुमान खंडेलवाल, उनकी पत्नी शिखा और बेटा शोमिल घायल हो गए थे, जबकि डेढ़ साल की बेटी चिन्नी की मौत हो गई थी ! उस हादसे में हेमा मालिनी गंभीर रूप से जख्‍मी हो गई थी और उनको काफी चोट भी लगी थी !

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com