योगी के यूपी में मिली एसिड से जली महिला की लाश - Tez News
Home > Crime > योगी के यूपी में मिली एसिड से जली महिला की लाश

योगी के यूपी में मिली एसिड से जली महिला की लाश

सुल्तानपुर : उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में प्रभारी मंत्री को कानून व्यवस्था पर समीक्षा बैठक कर लौटे 24 घंटे भी नहीं बीते थे कि ज़िले में एक बार फिर छिन-भिन हुई कानून व्यवस्था की पोल खुल गई। वो इस प्रकार के शहर के गोमती नदी के किनारे एक महिला की क्षत-विक्षत लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि हत्यारों ने पहचान छुपाने के लिए महिला के चेहरे और शरीर पर एसिड डाल दिया था।

*सीताकुंड घाट के पास नदी के किनारे मिली लाश*
जानकारी के अनुसार शहर के सीताकुंड घाट पर आज उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक महिला का शव नदी के किनारे दिखाई पड़ा। बताया जा रहा है कि सुबह जब घाट पर वहाँ के स्थानीय लोग टहलने निकले तो सीताकुंड घाट के पास नदी के किनारे एक अज्ञात महिला की क्षत-विक्षत लाश दिखाई पड़ी। स्थानीय लोगो ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी।
घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

*महिला के शव की जाँच में जुटी पुलिस*

उधर कोतवाली नगर की पुलिस महिला के शव की शिनाख्त में जुटी हुई है। कोतवाल चंद्रशेखर सिंह का कहना है कि नदी के किनारे मिली महिला की लाश देखने से यह पता चलता है कि महिला के शरीर पर किसी एसिड का प्रयोग किया गया है। इसके कारण पुलिस को अब पहचान करने में दिक्कते आ रही है।

*सवालों के घेरे में आई मंत्री की समीक्षा बैठक*
आपको बता दें कि रविवार को प्रभारी मंत्री जयप्रकाश सिंह ने कानून व्यवस्था को लेकर डीएम और एसपी के साथ समीक्षा बैठक किया था। समीक्षा बैठक में मंत्री ने माना था कि ज़िले में कानून व्यवस्था चरमराई है। जिसको लेकर उन्होंने अधिकारियों को उचित गाइड लाइन दिया था। लेकिन मंत्री को ज़िला छोड़े अभी 24 घंटे भी नहीं बीते थे कि शहर में गोमती किनारे मिली महिला की लाश मंत्री की समीक्षा बैठक को सवालों के घेरे में ला दिया है।
रिपोर्ट@राम मिश्रा

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com