Home > State > Delhi > CM अरविंद केजरीवाल थप्पड़ कांड थी BJP की साजिश

CM अरविंद केजरीवाल थप्पड़ कांड थी BJP की साजिश

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा पिछले पांच साल में मुझ पर नौ हमले हो चुके हैं और सीएम बनने के बाद मुझ पर यह पांचवां हमला था। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि भारत के इतिहास में किसी सीएम पर इस तरह के हमले हुए हैं।

इस देश में दिल्ली का मुख्यमंत्री एकमात्र ऐसा सीएम है जिसकी सुरक्षा की जिम्मेदारी विपक्षी पार्टी यानी बीजेपी के हाथों में है। उन्होंने अपने ऊपर हुए हमले के पीछे बीजेपी की साजिश नजर आ रही है। आपको बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल को शनिवार को चुनाव प्रचार के दौरान एक युवक ने थप्पड़ मार दिया था।

उन्होंने कहा कि मुझ पर हमला, दिल्ली की जनता का अपमान है। जिस तरीके से हमारा काम आगे बढ़ रहा है, इन पार्टियों का जनाधार खिसक रहा है, जो ये बर्दाश्त नही कर पा रहे। इनको हमारे काम करने से दिक्कत है। इनको हमने बिजली, पानी, शिक्षा और स्वास्थ्य में जो काम किया है उससे ये डर गए हैं।

उन्होंने कहा कि मैं जनता का एहसान अपनी जान गंवा के भी नहीं चुका सकता, मेरी जान कुछ भी नहीं दिल्ली की जनता के आगे। डराने की कोशिश की जा रही है कि जो बीजेपी के खिलाफ खड़ा होगा, उसका हश्र ऐसा ही होगा। पर मैं डरने वालों में से नहीं हूं।

उन्होंने कहा कि हमलावर की पत्नी ने कल कहा कि उसका पति मोदी जी के ख़िलाफ़ कुछ सुन नहीं सकता। ये हमला इसलिए करवाया गया ताकि मोदी के ख़िलाफ़ बोलने वाले डर जाएं। यह एक तानाशाह के लक्षण हैं। पर मैं डरने वाले नहीं हूं और मुझे खुशी है कि देश के लोग भी आवाज़ उठा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि इस हमलावर को इसलिए भेजा गया ये मैसेज देने के लिए कोशिश की जा रही है कि देश को कि कोई बीजेपी के खिलाफ जो भी बोलेगा इस देश के अंदर उसको बख्शा नहीं जाएगा। ये तानाशाही की निशानी है कि अपने खिलाफ हर आवाज को बंद कर दिया जाएगा।

दिल्ली पुलिस ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाले सुरेश के खिलाफ आईपीसी की धारा 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाने के लिए सजा) के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com