लखनऊ- सुशासन और सुरक्षा का दंभ भरनेवाली बसपा सुप्रीमो मायावती भले ही लाख दावे करें, लेकिन बसपा के प्रत्याशी क्या कर रहे हैं आइए हम आपको दिखाते हैं। ये वीडियो मेरठ का है जहां शहर सीट से बसपा प्रत्याशी पंकज जोली के साथ एक महिला गाली गलौज कर रही है। जवाब में पंकज ज़ोली भी उतनी ही बदतमीजी के साथ महिला से गाली गलौज कर रहे हैं। जिसके बाद उन्होंने महिला को सड़क पर ही पीटना शुरु कर दिया।

पीएम मोदी बोले- सपा, बसपा साथ, पैसे और परिवार बचाने में जुटे

वीडियो में आप साफ-साफ देख सकते हैं कि किस तरीके से पंकज जोली महिला के साथ बर्बर व्यवहार कर रहे हैं। उसे सरेआम पीट रहे हैं और महिला भी गंदी गंदी गालियां दे रही है। तमाशा सरेआम चलता रहा लोग देखते रहे जिसके बाद भीड़ ने महिला को पीटते देख बीच-बचाव कराया।

सपा बसपा का खेल बिगाड़ेगी एमआईएम

बताया जा रहा है कि इस महिला का जमीन को लेकर पंकज जोली के साथ विवाद चल रहा है। पंकज जोली ने इस महिला की जमीन खरीदी है, लेकिन पूरे पैसे का भुगतान अभी नहीं किया है।

बसपा के इस नेता के यहाँ मिला हथियारों का भंडार

पैसे को लेकर ही यह महिला पंकज जोली के पास गई थी। जहां महिला की बसपा प्रत्याशी के साथ पहले नोंक झोंक होती है, उसके बाद पंकज जोली उस महिला के साथ हाथापाई पर उतर आते हैं।

यूपी विधानसभा चुनाव का सर्वे, कौन बनाएगा सरकार ?

यह वीडियो कब का है किसने बनाया यह किसी को मालूम नहीं है। लेकिन चुनावी दौर में सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि इस मामले पर पंकज जोली ने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया। लेकिन विरोधी पार्टियां इस वीडियो को वायरल करके उनका जमकर दुष्प्रचार कर रही हैं और चुनावी फायदा लूट रही है। [एजेंसी]