Home > Hot On Web > Video: राधिका आप्टे का न्यूड सीन वायरल !

Video: राधिका आप्टे का न्यूड सीन वायरल !

लीना यादव के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पार्च्ड’ को फिल्म आलोचकों की खूब तारीफ मिल रही है। अंतर्राष्ट्रीय फेस्टिवल्स में इसे खूब अवार्ड्स भी मिल रहे हैं। लेकिन रविवार को गुजरात के एक गांव की कहानी पर आधारित ड्रामा फिल्म अचानक सुर्खियों में आ गई। इसकी वजह राधिका आप्टे बनीं। फिल्म में उनके लवमेकिंग सीन्स ऑनलाइन वायरल हो गए।

इंटरनेट पर वायरल हुए एक सीन में राधिका आप्टे अपने कॉ-एक्टर आदिल हुसैन के साथ लवमेकिंग सीन में नजर आ रही हैं। सीन में राधिका आप्टे न्यूड हैं और आदिल हुसैन के साथ लिपलॉक कर रही हैं। वहीं दूसरे सीन में राधिका अपनी दूसरी कॉ-स्टार तनिष्ठा चटर्जी के साथ नजर आ रही हैं। इस सीन में तनिष्ठा राधिका के कपड़े उतारते हुए दिख रही हैं। तनिष्ठा और राधिका दोनों के साथ ऐसी घटनाएं पहले भी हो चुकी हैं।

तनिष्ठा के क्रिकेटर रहे ब्रेट ली के साथ ‘बीइंग अनइंडियन’ में लव मेकिंग सामने आए थे। इसके साथ ही उनके एंग्री इंडियन गोडेस में भी लवमेकिंग सीन सामने आए थे, जिन्हें सेंसर बोर्ड ने हटा दिया था। वहीं राधिका के भी पहले इस तरह के सीन सामने आ चुके हैं। राधिका आप्टे ने अनुराग कश्यप की एक शॉर्ट मूवी में काम किया था, जिसके कुछ सीन लीक हुए थे। एमएमएस के जरिए सर्कूलेट किए गए, इन क्लिप में जो महिला थी उसे राधिका आप्टे बताया गया था।

अजय देवगन के प्रोडेक्शन के तले बन रही ‘पॉर्चेड’ का निर्देशन लीना यादव कर रही हैं। इस मूवी में सुरवीन चावला भी है। फिल्म की स्कीनिंग की टोरेंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में की गई थी। यह मूवी तीन महिलाओं की कहानी है। ये महिलाएं गुजरात के एक रिमोट गांव में रहती हैं। ये महिलाओं सदियों पुरानी परम्पराएं तोड़ देती हैं, जो कि उन्हें गुलामी में जिंदगी जीने को मजबूर करती हैं।

फिल्म के प्रोड्यूसर असीम बजाज को इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी, जब उन्हें सूचना मिली तो उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस के साइबर सेल से इसे हटाने के लिए अपील की जाएगी। उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए बताया है, ‘मुझे नहीं लगता कि यह भारत में लीक हुई है। फिल्म को यूएस और फ्रांस में रिलीज किया गया है, हो सकता है कि वहां से किसी ने अपलोड कर दी हो। ये सीन किसी भी तरह से सनीसनीखेज नहीं है। लेकिन जब हमारे देश में रेप वीडियो आसानी से उपलब्ध हैं और सेक्स अभी भी टैब्बू है तो हमने ब्रेस्ट को ब्लर करने का फैसला किया। राधिका ने एक ऐसी महिला की भूमिका अदा की है कि जो पूरे जिंदगी मार खाती है। वह प्यार पाने के लिए तड़पती रहती हैं।’ [एजेंसी]




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com