विनय कटियार का 3 तलाक और राम मंदिर पर बयान - Tez News
Home > State > Delhi > विनय कटियार का 3 तलाक और राम मंदिर पर बयान

विनय कटियार का 3 तलाक और राम मंदिर पर बयान

नई दिल्ली- बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और राज्यसभा सांसद विनय कटियार ने 3 तलाक पर एक बार फिर से विवादित बयान दिया है। वहीँ उन्होंने राम मंदिर निर्माण का राग अलापा है। उन्होंने कहा कि मुसलमान चार-चार बच्चे पैदा करते हैं। इसके बाद तीन तलाक कहकर महिलाओं को छोड़ देते हैं।

कटियार ने कहा कि तीन तलाक खत्म होना चाहिए। इसे ख़त्म करने के लिए परिवार नियोजन को लागू करना चाहिए। देश के अंदर कानून बनाने की जरूरत है। इतना ही नहीं, उन्होंने लोगों से कहा कि हमारी सरकार बनाओ, 3 बच्चे से ज्यादा पैदा करने की इजाजत नहीं होगी और ट्रि‍पल तलाक भी खत्म होगा।

वहीं फैजाबाद में विनय कटियार ने एक बार फिर से राम मंदिर का राग अलापा है। लोगों को संबोधित करते हुए विनय कटियार ने कहा कि तरह सरदार पटेल ने सोमनाथ में मंदिर का निर्माण कराया था, उसी तरह हम अयोध्या में कानून बनाकर राम मंदिर का निर्माण कराएंगे। अगर हमारी सरकार बनी तो राज्यसभा में बहुमत मिलते ही अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण कराया जाएगा। ये बातें उन्होंने रुदौली व‍िधानसभा क्षेत्र में रैली को संबोध‍ित करने के दौरान की।

व‍िनय कटियार ने कहा, राम मंदिर का निर्माण तीन तरीके से हो सकता है। पहला कानून के तहत, दूसरा तरीका है संसद के अंदर कानून बनाकर और तीसरा तरीका बातचीत के माध्यम से मंद‍िर का न‍िर्माण कराया जा सकता है।

उन्होंने कहा, जहां तक मैं मानता हूं बातचीत का रास्ता बंद हो रहा है। कोर्ट ने रामलला के जमीन को तीन हिस्सों में बांट दिया, जिसमें दो हिस्सा हिन्दू समाज को दे दिया गया, जबक‍ि एक हिस्सा मुस्लिम समाज को दे दिया गया। जब वह जमीन रामलला की है तो तीसरे को यानी मुस्लिम पक्ष को हिस्सा देने की जरूरत क्यों पड़ गई। [एजेंसी]




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com