Home > Sports > Cricket > रोहित शर्मा से कोई झगड़ा नहीं, विवाद की खबरें महज कोरी अफवाह – कोहली

रोहित शर्मा से कोई झगड़ा नहीं, विवाद की खबरें महज कोरी अफवाह – कोहली

वेस्टइंडीज दौरे के लिए रवाना होने से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली कोच रवि शास्त्री के साथ मीडिया के सामने पहुंचे।

मुंबई में मंगलवार की शाम तकरीबन सवा छह बजे शुरू हुई इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारतीय कप्तान ने विश्व कप 2019, टेस्ट चैंपियनशिप को लेकर टीम की तैयारियों के बारे में बताया। रोहित शर्मा के साथ अपने मनमुटाव को लेकर भी विराट ने कई बातें कही।

रोहित शर्मा से विवाद के मुद्दे पर विराट कोहली ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि उनका रोहित शर्मा से कोई झगड़ा नहीं है। टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने भी इस खबर को बेबुनियाद बताया।

विराट कोहली ने कहा, ‘रोहित शर्मा से विवाद के मुद्दे पर मैंने बहुत कुछ सुना है। अगर टीम का अच्छा माहौल नहीं होता तो हम दो-तीन सालों तक अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाते।

विराट कोहली ने पत्रकारों से कहा कि, ‘आप लोगों को देखना चाहिए कि हमारे ड्रेसिंग रूम का माहौल कितना अच्छा है। कुलदीप यादव युवा है और एमएस धोनी अनुभवी। ऐसे ड्रेसिंग रूम में भी कैसे खिलाड़ियों के साथ कैसे मजाक किया जाता है। यह देखना चाहिए’।

विराट ने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि रोहित और मेरे बीच कौन मनगढ़ंत कहानियां बना रहा है। मुझे नहीं पता कि ये रिपोर्ट्स कैसे चल रही है। हमारी निजी जिंदगी को भी इसमें घसीटा जा रहा है। खिलाड़ियों की निजी जिंदगी को लेकर खबर बनाना ठीक नहीं’।

विराट कोहली ने कहा, ‘अगर मुझे कोई व्यक्ति पसंद नहीं है, तो आप इसे मेरे चेहरे पर या मेरे व्यवहार में देखेंगे, यह कितना सिंपल है। मैंने हमेशा रोहित की प्रशंसा की है क्योंकि मेरा मानना है कि वह अच्छा है। हमारे बीच कोई मुद्दा नहीं है। यह हैरान करने वाला है।’

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com