Home > Business > वोडाफोन का स्पेशल दिवाली ऑफर !

वोडाफोन का स्पेशल दिवाली ऑफर !

vodafone 4gनई दिल्ली- वोडाफोन इंडिया ने शुक्रवार को एक ऐसा ऐलान किया जिसे दिवाली के शुभ अवसर पर कस्टमर्स के लिए उपहार के तौर पर देखा जा रहा है। भारत में रिलायंस जियो की लोकप्रियता के बीच वोडाफोन इंडिया ने अपने सभी कस्टमर्स के लिए पूरे भारत में रोमिंग फ्री कर दी है।

दिवाली से लागू होने वाले इस ऐलान के तहत अब हर वोडाफोन कस्टमर के मोबाइल पर इनकमिंग कॉल रोमिंग फ्री हो जाएगी। इसके साथ ही वोडाफोन ने साफ किया कि उसने रोमिंग के दौरान आउटगोइंग कॉल्स का प्राइस पहले ही नॉर्मल कॉल प्राइस के बराबर ही कर दिया गया था।

वोडाफोन के वाणिज्य निदेशक संदीप कटारिया ने मीडिया को बताया कि वोडाफोन के कस्टमर्स अब पूरे देश में कहीं से भी रोमिंग शुल्क की टेंशन लिए बगैर कॉल कर सकेंगे। इस नए ऐलान के बाद वोडाफोन के 20 करोड़ यूजर्स को सीधे तौर पर फायदा पहुंचने वाला है।

उल्लेखनीय है कि कंपनी ने यह कदम ऐसे समय उठाया है जबकि नयी कंपनी रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को देश भर में नि:शुल्क काल की पेशकश कर रही है। इस मौजूदा कंपनियों के लिए बड़ी चुनौती माना जा रहा है जिनकी आय का एक बड़ा हिस्सा वायस कॉल से आता है। बीएसएनएल ने तो 15 जून 2015 से ही रोमिंग के दौरान इनकमिंग कॉल फ्री कर दी है।




वोडाफोन का स्पेशल दिवाली ऑफर !

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com