Home > Election > मुझे वोट दो मैं आपको अच्छा गौमांस दिलाऊंगा : BJP नेता

मुझे वोट दो मैं आपको अच्छा गौमांस दिलाऊंगा : BJP नेता


भारतीय जनता पार्टी ने गौ हत्या और गौमांस तस्करी को रोकने के लिए गुजरात में गौ सरंक्षण अधिनियम में संशोशन किया गया था। नए कानून में गोकशी करने वालों को आजीवन कारावास की सजा तक का प्रावधान किया गया है। वहीं, दूसरी ओर बीजेपी के एक लोकसभा उम्मीदवार लोगों से अच्छी क्वालिटी का बीफ उपलब्ध करवाने का वादा कर रहे हैं।

बीजेपी नेता ने लोगों से वादा किया है कि अगर वह सांसद चुने जाते हैं तो अपने निर्वाचन क्षेत्र में अच्छे गोमांस की आपूर्ति सुनिश्चित करेंगे। यह कहना है कि केरल के मल्लापुरम लोकसभा सीट से बीजेपी के उम्मीदवार एन. श्रीप्रकाश का मीडिया में आई इस खबर के बाद राजनितिक पारा बढ़ गया है ।

प्रेस मीट के दौरान बीजेपी के उम्मीदवार ने पत्रकारों से बातचीत में कहा, “वह वोटरों से वादा करते हैं अगर वह विजयी हुए तो लोगों को बीफ उपलब्ध कराया जाएगा। इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार उन्होंने कहा की  मेरी कोशिश अच्छी गुणवत्ता वाले बीफ की उपलब्धता सुनिश्चित करने की होगी।

गो-हत्या पर प्रतिबंध के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि अतीत में कई राज्यों में जब कांग्रेस सत्ता में थी, तब उसने गौ-वध पर प्रतिबंध लगाया था। उन राज्यों में गोमांस का उपभोग करना अवैध है, जहां गौ-हत्या पर बैन है। बीजेपी नेता का यह बयान ऐसे समय आया है, जब शनिवार को बीजेपी शासित राज्य के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने गौ-हत्या करने वालों को लटका देने की बात कही थी।

शनिवार को बीजेपी शासित राज्य छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह की ओर से कहा गया है कि गौ वध करने वाले को लटका दिया जाएगा। उसने जब पूछा गया कि क्या गौहत्या को लेकर छत्तीसगढ़ में कोई कानून बन रहा है, तो उन्होंने कहा, छत्तीसगढ़ में कहां गौ वध हो रहा है। पिछले 15 साल में ऐसा कोई मामला सामने आया है क्या? किसी के द्वारा भी गौ-हत्या की बात सामने आई है क्या? अगर कोई ऐसा करेगा तो उसे लटका देंगे। @ ऑनलाइन टीम

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com