व्‍यापमं के परिणाम भी भुगतने के लिए तैयार हूं : शिवराज - Tez News
Home > India News > व्‍यापमं के परिणाम भी भुगतने के लिए तैयार हूं : शिवराज

व्‍यापमं के परिणाम भी भुगतने के लिए तैयार हूं : शिवराज

akshay-singhभोपाल – व्‍यावसायिक परीक्षा मंडल(व्‍यापमं) घोटाले की रिपोर्टिंग करने झाबुआ आए पत्रकार अक्षय सिंह की संदिग्‍ध मौत पर सीएम शिवराज सिंह ने दुख जताया। उन्‍होंने कहा कि प्रदेश सरकार उनके परिवार के साथ है। व्‍यापमं मामले में हो रही मौतों को लेकर रविवार सुबह सीएम ने प्रेस वार्ता में कहा कि व्‍यापमं की जांच मैंने ही शुरू करवाई थी और अब इसके परिणाम भी भुगतने के लिए तैयार हूं।

सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि व्‍यापमं घोटाले की सीबीआई जांच की जरूरत नहीं है। घोटाले से जुड़े सभी मृतकों की जांच के लिए उन्होंने एसआईटी को पत्र लिखा है। सीएम ने यह भी कहा कि उन्होंने कहा कि व्यापमं घोटाले की जांच हाईकोर्ट की देखरेख में चल रही है और उससे सरकार का कोई लेना देना नहीं है।

मुख्यमंत्री ने अक्षय सिंह की मौत पर दुख जताते हुए कहा कि उनकी बीमारी से मौत को दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि उनका पोस्टमार्टम गुजरात के दाहोद में डॉक्टरों की पांच सदस्यीय टीम ने किया है। इसकी विस्तृत जांच रिपोर्ट आने पर मौत का कारण पता लग सकेगा। व्यापमं घोटाले से संबंधित लोगों की मौतों के बाद अब इससे जुड़े लोगों को सुरक्षा देने के सवाल पर चौहान ने कहा कि सभी को सुरक्षा प्रदान की जाएगी। इस संबंध में डीजीपी को दिशा निर्देश दिए हैं।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com