अक्षय सिंह की मौत के बाद, दिल्ली के एक रिसोर्ट में डीन की मौत 

Vyapam scam gets messier, Jabalpur medical college dean found dead in Delhi hotel
Vyapam scam gets messier, Jabalpur medical college dean found dead in Delhi hotel

भोपालः व्यापमं घोटाले को लेकर मौत का सिलसिला रुक नहीं रहा है. कल टीवी पत्रकार अक्षय सिंह की मौत के बाद आज जबलपुर मेडिकल कॉलेज के डीन की मौत हो गयी है. जानकारी के मुताबिक दिल्ली के एक रिसोर्ट में डीन डॉ अरुण शर्मा मृत पाये गये ।

एक साल के अंदर दो डीन की मौत से वहां के लोग सकते में हैं. पिछले साल इसी दिन एक और डीन की मौत हुई थी. हालांकि इस मौत को आत्महत्या करार दिया गया लेकिन आज की मौत के बाद लोग उस मामले की भी जांच की मांग कर रहे हैं । 

सूत्रों के मुताबिक डॉ अरुण शर्मा को आज अगरतला जाना था जिसको लेकर वह दिल्ली के द्वारका में एक रिसोर्ट में रुके हुए थे. पांच बजे सुबह जब उनके एक पडोसी ने फोन किया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया. जाकर देखने पर वे कमरे में मृत पडे थे ।

डॉ शर्मा के बारे में जानकार बताते हैं कि उन्होंने व्यापमं के जरिए मेडिकल कॉलेज में अवैध एडमिशन के खिलाफ एक्शन लिया था. व्यापमं घोटाले को लेकर लगातार मेडिकल कॉलेज के डीन से बातचीत की जाती थी जिसको लेकर उनपर दबाव रहता था  

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने इस घटना पर दुःख व्यक्त किया है । गौरतलब है कि कल ही इंडिया टूडे समूह के एक टीवी पत्रकार की भी संदिग्ध मौत हो गयी जब वे व्यापमं घोटाले से जुडे मामले में पूछताछ करने गये थे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here