RSS का प्लेसमेंट देखो, राष्ट्रपति प्रधानमंत्री उपराष्ट्रपति- दिग्विजय सिंह - Tez News
Home > India News > RSS का प्लेसमेंट देखो, राष्ट्रपति प्रधानमंत्री उपराष्ट्रपति- दिग्विजय सिंह

RSS का प्लेसमेंट देखो, राष्ट्रपति प्रधानमंत्री उपराष्ट्रपति- दिग्विजय सिंह

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह ने रामनाथ कोविंद के देश के राष्ट्रपति चुने के बाद मोदी सरकार, बीजेपी और राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ (RSS) पर तंज कसा। दिग्विजय सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा- “कैंब्रिज, हावर्ड, ऑक्सफ़ोर्ड, आईआईएम, आईआईटी सब भूल जाओ… संघ की शाखाओं का placement तो देखो… राष्ट्रपति प्रधानमंत्री उपराष्ट्रपति। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और उप-राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार वेंकैया नायडू तीनों नेता कहीं न कहीं संघ से जड़े हुए हैं। दिग्विजय सिंह इस तरह का ट्वीट करने वाले अकेले नहीं हैं। कांग्रेस महासचिव से पहले पत्रकार निखिल वागले ने इसी तरह का ट्वीट किया था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था- आजादी के बाद ऐसा पहली बार होगा जब देश में तीनों बड़े पदों पर संघ के लोग होंगे।

दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने तीखी प्रतिक्रियाएं दी। अभिषेक दीक्षित नाम के यूजर ने लिखा- “आप क्यों जल रहे हो चचा, कांग्रेस में तो नेहरू गाँधी परिवार ही सब कुछ है, आप को क्या मिला? बाबा G का ठुल्लू? तुम भी rss join कर लो।” कविता नाम की एक यूजर ने लिखा- “क्या बात क्या बात क्या बात… काश के तुम भी कभी गए होते… सब से पहले एक अच्छे इंसान बनते और देश के नमक का हक अदा करते।” अनिल कुमार शुक्ला ने नाम के शख्स ने लिखा- “यही तो जनादेश है, जो पहले कांग्रेस के पास हुआ करता था औऱ गाँधी परिवार उनके तलुओं चाटने वालों को महत्वपूर्ण पदों पर बैठाती थी फिर जलन क्यों?”

बता दें कि 20 जुलाई को राष्ट्रपति चुनाव की मतगणना की गई। राष्ट्रपति चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद एनडीए उम्मीदवार रामनाथ कोविंद देश के 14वें राष्ट्रपति बन गए हैं। उन्होंने यूपीए की उम्मीदवार मीरा कुमार को हराकर यह चुनाव जीता है। कोविंद को सात लाख दो हजार 644 वोट मिले। वहीं मीरा कुमार को तीन लाख 66 हजार 314 वोट मिले थे। इसी तरह केंद्रीय मंत्री रहे वेंकैया नायडू को बीजेपी ने एनडीए का उप-राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार घोषित किया गया है। नायडू की जीत भी लगभग तय मानी जा रही है। कैंडिडेट घोषित किए जाने के बाद उन्होंने केंद्रीय मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया था।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com